• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मुजफ्फरपुर : झाड़-फूंक के नाम पर महिला से बलात्कार, तांत्रिक चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुजफ्फरपुर : झाड़-फूंक के नाम पर महिला से बलात्कार, तांत्रिक चढ़ा पुलिस के हत्थे

सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में तात्रिक की हरकतों के बारे में पता चला है.

सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में तात्रिक की हरकतों के बारे में पता चला है.

Crime in Bihar : तांत्रिक करजा थाना इलाके के रक्सा गांव का रहने वाला है. उसने झाड़-फूंक करने की बात स्वीकार की है. लेकिन उसने आरोप लगाया है कि झाड़-फूंक के बदले में पैसे ने देना पड़े इसलिए विवाहिता उसे गलत आरोप फंसा रही है.

  • Share this:

मुजफ्फरपुर. बेटे की झाड़-फूंक का झांसा देकर एक तांत्रिक नें विवाहिता के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने उस तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जा रहा है और उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है.

यह वारदात सरैया थाना इलाके के एक गांव की है. तांत्रिक करजा थाना इलाके के रक्सा गांव का रहने वाला है. उसने झाड़-फूंक करने की बात स्वीकार की है. लेकिन उसने आरोप लगाया है कि झाड़-फूंक के बदले में पैसे ने देना पड़े इसलिए विवाहिता उसे गलत आरोप फंसा रही है.

जानकारी के मुताबिक वैशाली की यह विवाहिता सरैया थाना इलाके में रहती है. दोनों के परिवारों के बीच पहले से परिचय है. कुछ दिनों से महिला का बेटा बीमार रह रहा था. चर्चा चलने पर इस तांत्रिक हाफिज ने उसे बताया कि बेटे और पति पर शैतानी साया है. तांत्रिक हाफिज ने विवाहिता को यह बताकर डरा दिया कि जल्द ही बेटे या पति की मौत हो सकती है. झाड़-फूंक के बहाने वह करजा से सरैया पहुंच गया. लगातार तीन रात वह विवाहिता के घर गया. शनिवार की रात उसने बेटे के साथ मां की भी झाड़-फूंक की बात कही और पति को कुछ सामान लाने के लिए बाहर भेज दिया. इसी बीच उसने महिला को कुछ खिलाकर बेहोश कर दिया. पति जब सामान लेकर आया तो उसे दूसरे कमरे में भेज दिया और एकांत का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार किया. अर्धबेहोशी की हालत में महिला चिल्लाने लगी, तो उसका पति दरवाजा तोड़कर अंदर आया. फिर आसपास के लोग जुट गए और सबने मिलकर तांत्रिक हाफिज को पकड़ लिया. फिर उसे सरैया पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इस मामले में सीटी एसपी राजेश कुमार ने बताया है कि यह तांत्रिक मो हाफिज भोली-भाली महिलाओं को तंत्र-मंत्र के नाम पर अपना शिकार बनाता रहता है. यह बात शुरुआती जांच में सामने आई है. उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इधर तांत्रिक मो हाफिज ने स्वीकार किया है कि वह झाड़-फूंक करता है. महिला उसे खुद बुलाकर ले गई थी. हाफिज ने तीन रात झाड़-फूंक करने के लिए 15 सौ रुपये की मांग की थी क्योंकि वह मजदूरी छोड़कर उसके घर जाता था. रुपये नहीं देने के लिए महिला ने उसे फंसा दिया है. हालांकि लोग तांत्रिक की बात को सीरे से खारिज कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज