होम /न्यूज /बिहार /चाची की हैवानियत! 3 साल के भतीजे की हत्या की, फिर अपने ही बेडरूम में दफनाया

चाची की हैवानियत! 3 साल के भतीजे की हत्या की, फिर अपने ही बेडरूम में दफनाया

मुजफ्फरपुर में चाची ने सगे भतीजे की हत्या कर दी. (News18hindi)

मुजफ्फरपुर में चाची ने सगे भतीजे की हत्या कर दी. (News18hindi)

Bihar Crime News: दिल्ली में श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद उसके शव के साथ दरिंदगी के चर्चित मामले के बीच बिहार के मुजफ् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महिला ने अपने ही मासूम भतीजे की बेरहमी हत्या कर दी.
हत्या कर मासूम भतीजे को अपने ही रूम में दफना दिया.
आरोपी महिला विभा देवी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

रिपोर्ट- प्रियान सौरभ

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक चाची ने ही सगे भतीजे की हत्या कर उसकी लाश अपने ही कमरे में बेड के नीचे गढ्ढा खोदकर गाड़ दी. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. यह खौफनाक मामला बोचहां थाना क्षेत्र वाजितपुर का है.

बताया जा रहा है कि किसान विनय कुमार के तीन साल के बेटे ऋतिक को उसकी सगी चाची ने पहले बेरहमी से मार दिया और फिर उसके मुंह में मिट्टी और पत्थर ठूंस दिया. इसके बाद उसे उसी रूम में गड्ढा खोदकर दफना दिया. महिला ने वह जगह साफ भी कर दी ; ताकि किसी को शक न हो. लेकिन, जब बच्चे को काफी खोजा गया और वह नहीं मिला तो परिजनों को शक हुआ. उसके बाद उस जगह पर खोदकर गड्ढे से बच्चे का शव निकाला गया.

PU छात्र संघ चुनाव में जीत पर बोले ललन सिंह- JDU के लिए अच्छे संकेत, युवा कर रहे भरोसा

वाजितपुर के रहने वाले रामदयाल राय ने बताया कि वो चार भाई हैं और सभी लोग खेत में गेंहू की बुआई करने गए थे, देर शाम जब घर लौटे तब बच्चे को ना देखकर उसे खोजने लगे. कुछ लोगों ने बताया कि बच्चा घर पर ही था, लेकिन अचानक वो गायब हो गया.

गड्ढे से निकली बच्चे की लाश
वहीं, रामदयाल राय के छोटे भाई की पत्नी विभा के हाथ में मिट्टी लगी थी, तो उससे इसका कारण पूछा गया तो उसने बताया कि चूहा परेशान करता है, इसलिए गड्ढा भर रही थी. लेकिन जब लोगों को शक हुआ तो उन्होंने उसके कमरे में ताज़ा भरे गए गड्ढे को खोदा, जिसमें से बच्चे की लाश निकली. परिजनों ने आरोपी महिला को पुलिस के हवाले कर दिया है. अब तक इस हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है.

Tags: Bihar News, Crime News, Muzaffarpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें