Home /News /bihar /

शूटआउट VIDEO: 10 सेकेंड में अपराधियों ने पूर्व मेयर के सीने में दागी एके-47 की सारी गोलियां

शूटआउट VIDEO: 10 सेकेंड में अपराधियों ने पूर्व मेयर के सीने में दागी एके-47 की सारी गोलियां

7 बजकर 28-29 सेकेंड से गाड़ी पर फायरिंग शुरू की गई और ठीक 7 बजकर 39 सेकेंड पर हत्यारे अपनी बाइक से फरार हो गए. इस दौरान शायद समीर ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर भागने की कोशिश की लेकिन तब तक उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया गया.

    बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार समेत दो लोगों की हत्या के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस को शक है कि समीर और उनके ड्राइवर की हत्या जमीन खरीद-बिक्री को लेकर हुए विवाद में हुई है. पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड के बाद इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को निकाला है और मामले की तफ्तीश में जुटी है. इस फुटेज में पूरी वारदात साफ-साफ दिख रही है. CCTV फुटेज में हत्यारे गाड़ी चौराहे से ठीक पहले लगाते हैं और पूर्व मेयर के आने का इंतजार करते हैं.

    इसके बाद 7 बजकर 24 सेकेंड पर गाड़ी के आते ही एक हत्यारा बाइक से उतरता है और गाड़ी पर एके-47 रायफल से गोलियों की बरसात शुरू कर देता है. 7 बजकर 28-29 सेकेंड से गाड़ी पर फायरिंग शुरू की गई और ठीक 7 बजकर 39 सेकेंड पर हत्यारे अपनी बाइक से फरार हो गए. इस दौरान शायद समीर ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर भागने की कोशिश की लेकिन तब तक उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया गया.

    यानी सिर्फ 10 से 12 सेकेंड में अपराधियों ने AK 47 से समीर और उनके ड्राइवर का काम तमाम कर दिया. दो दशक पहले इसी शहर में छोटन शुक्ला की हत्या भी कुछ इसी तर्ज पर की गई थी. इसी कांड को दोहराते हुए बाइक सवार अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके एक सहयोगी को शहर के बनारस बैंक चौक के पास सरेशाम AK-47 से भून डाला था. गोलीबारी की इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इससे पहले मुजफ्फरपुर में ही ठेकेदार अतुल शाही और गैंगस्टर राम प्रवेश की हत्या एके-47 रायफल से की गई थी.

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर