लाइव टीवी

3 मिनट के अंदर बैंक से 15 लाख रुपए लूट ले गए लुटेरे, CCTV में कैद हुई वारदात
Muzaffarpur News in Hindi

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: February 19, 2020, 9:06 AM IST
3 मिनट के अंदर बैंक से 15 लाख रुपए लूट ले गए लुटेरे, CCTV में कैद हुई वारदात
मुजफ्फरपुर में बैंक लूट के बाद डरे सहमे कर्मी

अपराधियों ने मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बैंक पर तब धावा बोला जब बैंक में बड़ी संख्या में लोग थे. लूट (Loot) की सूचना मिलने पर पहले सरैया थाना पुलिस पहुंची

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में अपराधियों ने एक बार फिर से लूट (Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सोमवार को मोतीपुर के बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) में नकाबपोश लुटेरों ने 13 लाख रुपए लूट लिए. वहीं मंगलवार को सरैया स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस (Utkarsh Finance) में बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े 15 लाख की लूटपाट की. हालांकि इस घटना में आठ लाख लूट की आधिकारिक पुष्टि पुलिस ने की है.

5 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक सरैया के ब्लॉक रोड स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस में हथियारबंद 5 अपराधी घुस गए, जबकि उनके दो साथी बाहर पहरा दे रहे थे. पांचों अपराधियों ने बैंक में मौजूद सभी लोगों और कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर ले लिया. एक अपराधी बैंक के दरवाजे के पास पिस्टल लेकर पहरा देता रहा जबकि चार अन्य शाखा के अंदर घुस गए और चार काउंटर पर मौजूद कर्मियों और मैनेजर को गन प्वाइंट पर ले लिया.

नकाबपोश थे अपराधी



कैशियर अंकित झा ने बताया कि अपराधियों ने अपना चेहरा ढक रखा था. एक अपराधी ने हेलमेट भी पहन रखा था. उन लोगों ने कर्मियों के साथ मारपीट की और झोले में वहां मौजूद सारे रुपए समेट लिए. अंकित झा ने यह भी बताया कि फाइनेंस कंपनी के सारे रुपए बैंक भेजने के लिए तैयारी की जा रही थी इसी बीच अपराधियों ने धावा बोल दिया और 15 लाख रुपए की राशि लूट कर भाग चले.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
पूरी वारदात को अपराधियों ने मात्र 3 मिनट में अंजाम दिया. अपराधियों ने बैंक पर तब धावा बोला जब बैंक में बड़ी संख्या में लोग थे. लूट की सूचना मिलने पर पहले सरैया थाना पुलिस पहुंची उसके बाद एसडीपीओ राजेश शर्मा भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक अपराधी भाग चुके थे. बैंक में मौजूद सीसीटीवी में लूटपाट की है पूरी वारदात कैद हो गई है. सीढ़ी पर लगे कैमरे से अपराधियों के आने की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है.

लूट की दूसरी घटना
सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया है कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस के लिए बहुत महत्वपूर्ण सुराग है. उसके आधार पर अपराधियों को दबोचने के लिए छापेमारी की जा रही है. एसडीपीओ ने कहा है कि छापेमारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं, जो पूरे इलाके में छापामारी कर रही है. जल्द ही इस कांड का खुलासा कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में दो युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की इलाज के दौरान मौत

ये भी पढ़ें- प्रशांत किशोर पर JDU का हमला, बताया मानसिक रूप से अस्थिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 8:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर