लूट के दौरान महिला की हत्या, दो साल की बच्ची को भी लुटेरों ने मारी गोली
Muzaffarpur News in Hindi

लूट के दौरान महिला की हत्या, दो साल की बच्ची को भी लुटेरों ने मारी गोली
गोली लगने से घायल बच्ची

घटना मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के सुभानपुर की है जहां बेखौफ अपराधियो ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया. घायल बच्ची को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 30, 2018, 4:34 PM IST
  • Share this:
बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों की इस गोलीबारी से एक बच्ची भी घायल हो गई. घटना जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के सुभानपुर की है जहां बेखौफ अपराधियो ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया.

घायल बच्ची को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना शानिवार की देर रात की है. बच्ची की मां सुनीता पोद्दार अपने मामा के यहां घूमने आई थी. वो अपने बच्चे के साथ सो रही थी इसी बीच आधा दर्जन की संख्या में अपराधी पिस्तौल के साथ घर में घुसे और फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस घटना में सुनीता पोद्दार की मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुनीता पोद्दार की डेढ़ वर्षीय पुत्री को भी पीठ में गोली लगी.

शोर मचाने पर स्थानीय लोग द्वारा उस बच्चे को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल रेफर कर दिया. बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. सुनीता पोद्दार लंबिनग थाना के रामकृष्ण पथ आसाम की रहने वाली है. वो यहां अपने रिश्तेदार के यहां घूमने आई थी.



रिपोर्ट- सुधीर कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading