लाइव टीवी

पत्नी के साथ टहल रहे रिटायर्ड इंस्पेक्टर पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां

News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 8:33 AM IST
पत्नी के साथ टहल रहे रिटायर्ड इंस्पेक्टर पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां
रिटायर्ड इंस्पेक्टर को अपराधियों ने मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

रिटायर्ड इंस्पेक्टर आरडी राय मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में अपनी पत्नी के साथ टहल रहे थे. तभी अपराधियों ने उनकी पत्नी के गले से चेन छीनने की कोशिश की. जब आरडी राय ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को कड़ी चुनौती दी है. बाइक सवार दो लुटेरों ने एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर (Retired Inspector) को गोली मार दी. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल इंस्पेक्टर आरडी राय को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि आरडी राय मूलरूप से सीतामढ़ी (Sitamarhi) के सोनवर्षा के रहने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक, आरडी राय लकवाग्रस्त पेसेंट है. उन्हें डॉक्टरों ने रोज सुबह- शाम टहलने की सलाह दी है. सोमवार को वो अहियापुर थाना के चाणक्यपुरी कॉलोनी में पत्नी के साथ हटल रहे थे. तभी अपराधियों ने पत्नी के गले की चेन छीनने की कोशिश की. जब चेन छीनने के दौरान आरडी राय ने इसका विरोध किया तो बदमाशों उन्हें धक्का देकर गिरा दिया. इसके बाद इंस्पेक्टर ने अपनी वाकिंग स्टिक से एक लुटेरे की पिटाई कर दी. पिटाई से बौखलाए एक लूटेरे ने बुजुर्ग दंपत्ति की ओर निशाना करके पिस्टल से फायरिंग कर दी. फायरिंग में आरडी राय के पेट में तीन गोलियां लग गईं. वे दोनों चिल्लाने लगे और लुटेरे चेन छीनकर दरभंगा की तरफ फरार हो गए.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए
गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और आरडी राय को अस्पताल पहुंचाया. बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. देर रात ऑपरेशन करके उनके पेट से गोलियां निकाल दी गई हैं. आरडी राय की हालत स्थिर बताई जा रही है. उनके पुत्र रेलकर्मी सुरेश यादव ने बताया कि सुबह शाम वे सड़क पर टहलते हैं. लुटेरों ने उनकी रेकी की और पूरी तैयारी के साथ निशाना बनाया. सूचना मिलने पर अहियापुर थाना पुलिस के अधिकारी और टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान अस्पताल पहुंच गए. डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है. घायल से बयान लेने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

(रिपोर्ट- सुधीर)

ये भी पढ़ें- 

सुशासन पर सवाल: बिहार में दिवाली के दिन कर दी गई सात लोगों की हत्या
Loading...

दिवाली की रात घर में घुसे अपराधी, फिर एक साथ बिछा दी पति-पत्नी और बेटी की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 8:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...