Home /News /bihar /

बिहार: नशे में झूमकर खूब नाची नर्तकी, छलके जाम व जमकर चले लाठी-डंडे, Video वायरल

बिहार: नशे में झूमकर खूब नाची नर्तकी, छलके जाम व जमकर चले लाठी-डंडे, Video वायरल

मुजफ्फरपुर में नशे में नाची डांसर तो चलने लगे लाठी डांडे.

मुजफ्फरपुर में नशे में नाची डांसर तो चलने लगे लाठी डांडे.

Drunk Dancer Video Viral: छठ पर्व संपन्न हो जाने के बाद गुरुवार की रात आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया. इसमें बार बालाओं को बुलाया गया था. भोजपुरी गीत-संगीत की धुन पर बार बाला स्टेज पर ठुमके लगा रही थी. इसी बीच नशे में धुत कुछ युवक स्टेज पर चढ़ गए और गाने की फरमाइश करने लगे.

अधिक पढ़ें ...

    मुजफ्फरपुर. मनियारी थाना क्षेत्र की छितरौली पंचायत में आर्केस्ट्रा के दौरान स्टेज पर चढ़ने व गाने की फरमाइश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस आयोजन के लिए प्रशासनिक अनुमति नहीं ली गई थी और कोरोना प्रोटोकाल का पालन भी नहीं किया गया था. नशे में धुत होकर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने व मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया.

    बताया जा रहा है कि छठ पर्व संपन्न हो जाने के बाद गुरुवार की रात आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया. इसमें बार बालाओं को बुलाया गया था. भोजपुरी गीत-संगीत की धुन पर बार बाला स्टेज पर ठुमके लगा रही थी. इसी बीच नशे में धुत कुछ युवक स्टेज पर चढ़ गए और गाने की फरमाइश करने लगे.

    इसके बाद मंच के नीचे खड़े कुछ युवकों ने इसका विरोध किया और सभी को स्टेज से उतरने को कहा. इसे लेकर दोनों पक्षों में झड़प होने लगी. बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया गया. दोबारा कार्यक्रम शुरू हुआ.

    हालांकि, कुछ देर के बाद लाठी-डंडे से लैस दूसरे पक्ष के लोग वहां पहुंचे और जमकर लाठियां बरसाई.  इससे वहां भारी अफरातफरी मच गई. जान बचाने के लिए लोग आसपास के घरों में छिप गए. बवाल को देखते हुए कार्यक्रम को बंद करा दिया गया.

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur news, Video Viral

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर