लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर: बोरे से 9 साल की बच्ची का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

News18 Bihar
Updated: December 8, 2019, 8:24 PM IST
मुजफ्फरपुर: बोरे से 9 साल की बच्ची का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका
मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि शुक्रवार रात लापता हुई बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले के अहियापुर पुलिस थाने के प्रभारी विकास राय ने कहा कि पुलिस ने शनिवार सुबह एक बोरे से आठ वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में नौ साल की एक बच्ची का बोरे में शव मिलने से सनसनी फैल गई. वह शुक्रवार से लापता थी. घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना इलाके की है. नौ साल की मासूम की निर्मम हत्या से लोगों में गुस्सा है.

मृतक के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक कांटी थाना इलाके में बच्ची के नाना सरकारी जमीन में झोपड़ी बनाकर रहते हैं. ये लोग छपरा जिले के रहने वाले हैं और यहां मजदूरी करते हैं. बच्ची शुक्रवार की शाम से गायब थी. रात भर परिजनों ने खोजबीन की. सुबह अहियापुर के गंगानगर में बोरे में उसका शव मिला. पुलिस के आने तक घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई, लेकिन अहियापुर पुलिस बोरा समेत बच्ची का शव लेकर मेडिकल के लिए चली गई. इसके बाद परिजनों ने बच्ची की शिनाख्त की.

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद बच्ची के शव को परिजनों को सौंप दिया है. अहियापुर पुलिस थाने के प्रभारी विकास राय ने कहा कि पुलिस ने शनिवार सुबह एक बोरे से आठ वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला उजागर हो पाएगा.

हैदराबाद में महिला डॉक्टर की गैंगरेप और हत्या के बाद देशभर में आ गया है उबाल 

हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 27 साल की एक महिला वेटेनरी डॉक्टर से पहले गैंगरेप किया गया और फिर बाद में पेट्रोल छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. मामला सामने आने के बाद लोगों ने वारदात का जमकर विरोध किया और देशभर में प्रदर्शन के दौर शुरू हो गए.

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को जलाने की कोशिश, इलाज के दौरान मौत
यूपी के उन्नाव में एक गैंगरेप पीड़िता को बीते गुरुवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी. इसके बाद पीड़िता को लखनऊ के अस्पताल फिर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि इलाज के दौरान पीड़िता की शुक्रवार की रात मौत हो गई.(मुजफ्फरपुर से सुधीर कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

Delhi Fire: बिहार सरकार ने मृतकों के परिवार के लिए किया मुआवजे का ऐलान

Delhi Fire: मृतकों में बिहार के मजदूर भी शामिल, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 6:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर