• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, BSF के डिप्टी कमाडेंट समेत ड्राइवर की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, BSF के डिप्टी कमाडेंट समेत ड्राइवर की दर्दनाक मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में हादसे का शिकार हुई कमांडेंट की कार

बिहार के मुजफ्फरपुर में हादसे का शिकार हुई कमांडेंट की कार

Muzaffarpur Road Accident: बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट अपनी कार से किशनगंज जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए. यह हादसा एनएच 57 पर हुआ.

  • Share this:

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट (BSF Commandant Death) मारुती शरण और उनके कार चालक की भी मौत हो गई है. डिप्टी कमांडेंट की कार को एक ट्रक ने धक्का मारा और उसके बाद उनकी कार एक बस में जाकर टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि डिप्टी कमांडेंट की डस्टर कार के परखच्चे उड़ गए. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा में एनएच 57 (NH 57) पर हुई. इस घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई जिसे हटाने के लिए अहियापुर थाना पुलिस वहां पहुंची.

इस घटना में बस में सवार 8 लोग मामूली रूप से चोटिल हुए हैं. पुलिस ने बस को जप्त कर लिया है  जबकि ट्रक फरार हो गया है. बस में सवार यात्रियों को दूसरी गाड़ियों से उनके घर भेजा जा रहा है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि डिप्टी कमांडेंट अपनी डस्टर कार से मुजफ्फरपुर के रास्ते किशनगंज जा रहे थे. वो किशनगंज में ही पोस्टेड थे. उनकी कार को एक ट्रक ने चकमा देकर धक्का मार दिया. ट्रक के धक्के से कार असंतुलित हो गई और दूसरे लेन में एक बस के आगे आ गई उसके बाद बस ने भी कार में पीछे से जोरदार ठोकर मारी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए.

बताया जा रहा है कि बस सुपौल से दिल्ली जा रही थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है जबकि ट्रक फरार हो गया है. अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि कार के चालक दिलीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि घटना के वक्त कमांडेंट पांडे घायल थे. आनन-फानन में उन्हें शहर के एसकेएमसीएच अस्पताल में भेजा गया लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई. बस जब्त करके पुलिस दूसरी गाड़ियों से सभी यात्रियों को उनके घर भेज रही है.

बस में सवार सुपौल की महिला यात्री ज्योति ने बताया कि बस ड्राइवर की कोई गलती नहीं है. कार दूसरी लेन में जा रही थी और अचानक वह बस के सामने आ गई. ड्राइवर ने बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन अंततः कार बस में टक्कर हो गई. ज्योति ने बताया कि बस में ओवरलोडिंग करके पैसेंजरों को बैठाया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज