होम /न्यूज /बिहार /दारु पार्टी में डबल मर्डर : दोस्त ने मारी उपमुखिया को गोली, गुस्साए लोगों ने आरोपी को भी मार डाला

दारु पार्टी में डबल मर्डर : दोस्त ने मारी उपमुखिया को गोली, गुस्साए लोगों ने आरोपी को भी मार डाला

बिहार के मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर की घटना हुई है

बिहार के मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर की घटना हुई है

Double Murder: डबल मर्डर की इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. जिन दो लोगों की हत्या हुई है वो पुराने दोस्त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

डबल मर्डर की ये घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिला की है
पुलिस ने इस केस की तफ्तीश शुरू कर दी है
उप मुखिया की हत्या उसके दोस्त ने ही कर दी

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में दारु पार्टी के दौरान उपजे विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई. डबल मर्डर की इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. घटना पारु थाना क्षेत्र की है, जहां एक साथ दो लोगों की हत्या हुई है. दरअसल पहले उप मुखिया की हत्या हुई फिर बाद में आरोपी की भी पीट पीटकर हत्या कर दी गई. मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र के मलाही पंचायत की के उपमुखिया पंकज सहनी की हत्या उसके ही दोस्त गौरव ने गोली मारकर कर दी, वहीं फिर लोगों ने आरोपी गौरव की भी पीट पीटकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि देर रात दारु पार्टी के दौरान दोनों में विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ गया कि दोस्त में दोस्त की हत्या कर दी. हत्या की इस घटना से गुस्साये लोगों ने आरोपी को भी वहीं मार डाला. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. बताया जाता है कि पंकज और गौरव दोनों पक्के मित्र थे और दोनों रोज शराब की पार्टी करते थे. रविवार की देर रात भी दोनों ने शराब पी और एक ही गाड़ी से मेला देखने गए. इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया.

हालांकि मामले को लेकर परिजन खुलकर कुछ भी कहने से बच रहें हैं. घटना के बाद अहले सुबह सरैया SDPO कुमार चंदन मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस की तरफ से मामले की तफ्तीश जारी है. दोनों की हत्या के मामले में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया गया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Double Murder, Muzaffarpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें