VIDEO: ट्रक में बैठा था ड्राइवर तभी टूटकर गिरी 11 हजार वोल्ट की तार, ऐसे बची जान
Muzaffarpur News in Hindi

VIDEO: ट्रक में बैठा था ड्राइवर तभी टूटकर गिरी 11 हजार वोल्ट की तार, ऐसे बची जान
मुजफ्फरपुर में धू-धू कर जल उठा ट्रक.

जब ट्रक जल रहा था (Truck was burning) तो तार से आवाज निकल रही थी. तड़तड़ाहट की आवाज सुन इलाके के लोग चीखने चिल्लाने लगे.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही से एक साथ तीन डंपर बर्निंग ट्रक (burning truck) बन गए तो वहीं एक गाड़ी में बैठा उसका ड्राइवर जिंदा जलने लगा.  घटना कांटी थाना के कांटी प्रखंड के पास की है. बताया जा रहा है कि प्रखंड कार्यालय के पास ठेकेदार मुरारी झा की गाड़ियां सड़क किनारे खड़ी थी. गुरुवार की शाम को अचानक 11000 वोल्ट वाला हाईटेंशन बिजली का तार टूट कर ट्रक के ऊपर गिर गया जिसकी वजह से तीनो गाड़ियां धू-धू कर जलने लगीं. इस दौरान 11000 वोल्ट तार से निकलने वाली आवाज से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

बताया जा रहा है कि जब ट्रक जल रही थी और तार से आवाज निकल रही थी. तड़तड़ाहट की आवाज सुन इलाके के लोग चीखने चिल्लाने लगे. इसी बीच आधा किलोमीटर दूर स्थित कांटी पावर सब स्टेशन को जानकारी मिल गई. सबस्टेशन से बिजली हो गई और ट्रक में बैठा  ड्राइवर बाल बाल बचा. घटना के बारे में  मुरारी झा ने बताया है कि उसके कुल 10 लोग करंट और भागदौड़ में घायल हैं जिसमें उनका बेटा भी शामिल है.  सब का इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.





बहरहाल बिजली कटने के बाद आग तो बुझ गई, लेकिन घटना के विरोध में लोगों ने काफी हंगामा किया. बता दें कि बुधवार की देर रात भी उसी जगह 11000 वाली हाईटेंशन तार टूट कर गिरी थी जिसे जोड़ दिया गया था.  गुरुवार की शाम एक बार फिर से जर्जर तार टूट कर गिर गयी. कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने  घटना की पुष्टि की है लेकिन इस मामले में लिखित शिकायत नहीं की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading