• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • जब गले में लिपटे जहरीले नाग को सरेआम चूमता रहा यह शख्स... पढ़ें पूरा माजरा

जब गले में लिपटे जहरीले नाग को सरेआम चूमता रहा यह शख्स... पढ़ें पूरा माजरा

मुजफ्फरपुर में नाग सांप को चूमता हुआ शख्स.

मुजफ्फरपुर में नाग सांप को चूमता हुआ शख्स.

कुछ लोगों ने उसे समझाया कि सांप (Snake) काट लेगा उसने खुद ही कहा कि वह सांप से अपनी उंगली में कटवाएगा. लोगों की लाख कोशिश के बाद भी सनकी नशेड़ी ने सांप को नहीं छोड़ा.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. पुरानी कहावत है कि दिल लगी दीवार से तो हूर क्या चीज है? लेकिन, मुजफ्फरपुर के रामनाथ सिंह ने इस कहावत को काफी पीछे छोड़ दिया है. उन्होंने साबित कर दिया कि दिल लगा जहरीले नाग (Poisonous snake) से तो जिंदगी क्या चीज है? इस मोहब्बत में रामनाथ सिंह ने अपनी जान गंवा दी. घटना पारु थाना के फंदा गांव की है. दरअसल नशे में धुत रामनाथ सिंह ने गांव की एक झाड़ी से एक जहरीले नाग को पकड़ लिया और उसे अपने गले में लपेट लिया. इस शख्स ने इस जहरीले नाग को न सिर्फ अपने गले में लपेटा बल्कि उसे दीवानों की तरह चूमने भी लगा. इसी बीच सांप ने उसे कई बार काट लिया और सोमवार की शाम उसकी मौत हो गई.

आदतन नशेड़ी था शख्स

बता दें कि नाग से मोहब्बत करने वाला यह इंसान आदतन नशेड़ी था और 24 घंटे नशे में रहता था. सोमवार को रामनाथ सिंह ने अपने गांव में ही एक ताड़ी की दुकान से जी भर के नशा पान किया. वहां से लौटते वक्त रास्ते में एक बांस की झाड़ी में एक नाग दिख गया. रामनाथ सिंह ने उस नाग को खदेड़ कर पकड़ लिया और गले में लपेट कर घर ले आया.

बार-बार नाग को चूमता रहा शख्स

घर के पास चौराहे पर इस सनकी शख्स ने सांप के साथ जमकर ड्रामा किया. कभी वह सांप को चूमता था तो कभी वह सांप की आंखों में आंखें डाल कर उससे बातें करता था. परेशान नाग बार-बार उसके गले से निकलने की कोशिश करता था. लेकिन सांप से इश्क उसके सर पर इस कदर सवार था कि वह उस आप को छोड़ नहीं रहा था.

रामनाथ सिंह ने किसी की नहीं सुनी

इस दौरान उसका वीडियो बना रहे लोगों ने कहीं बार यह ड्रामा बंद करने और सांप को छोड़ देने के लिए भी आग्रह किया. लेकिन रामनाथ ने किसी की नहीं सुनी और जो लोग उसे समझाते उसी को सांप से कटवाने के लिए उसकी तरफ चल पड़ता. इस दौरान सांप ने रामनाथ सिंह को कई बार डस लिया.

अंत में वह जमीन पर गिर पड़ा

कुछ लोगों ने उसे समझाया कि सांप काट लेगा उसने खुद ही कहा कि वह सांप से अपनी उंगली में कटवाएगा. लोगों की लाख कोशिश के बाद भी सनकी नशेड़ी ने सांप को नहीं छोड़ा. इसी बीच सांप का जहर उसके शरीर में असर करने लगा और वह जमीन पर गिर गया.  सांप उसे छोड़कर झाड़ी में चला गया.

बेहोश रामनाथ को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में जोर-शोर से हो रही है कि नशा और सांप से मोहब्बत इंसान के लिए कितना खतरनाक हो सकता है.

ये भी पढ़ें

मुजफ्फरपुर में AES से तीन बच्चों की मौत से हड़कंप! अब घर-घर जाकर जानकारी जुटाएंगी आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता

...ताकि क्वारंटाइन किए गए लोगों की ट्रैकिंग-माॅनिटरिंग की जा सके, सुशील मोदी ने दिया ये सुझाव

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज