बिहार में पहले जंगलराज था, अब माफिया राज हो गया है- पप्पू यादव

अपने बयानों से हमेशा विवादों और मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले मधेपुरा से पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में पहले जंगलराज था, अब माफिया राज हो गया है.

News18 Bihar
Updated: July 5, 2019, 3:44 PM IST
बिहार में पहले जंगलराज था, अब माफिया राज हो गया है- पप्पू यादव
पूर्व सांसद ने कहा है कि बिहार में पहले जंगलराज था लेकिन अब माफिया राज है. (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 5, 2019, 3:44 PM IST
अपने बयानों से हमेशा विवादों और मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले मधेपुरा से पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में पहले जंगलराज था, अब माफिया राज हो गया है. मुजफ्फरपुर में आयोजित एक प्रेस वार्ता में पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में पिछले 30 साल का शासन जंगलराज और माफिया राज बनकर रह गया है.

मुजफ्फरपुर सहित आस-पास के जिलों में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत का आकंड़ा सरकार द्वारा छुपाने का आरोप लगाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 350 से अधिक बच्चों की मौत सरकार की लापरवाही के कारण हुई. पप्पू ने कहा कि बिहार की संवेदनहीन जनता के कारण आज अपनी जाति के अपराधी को लोग आईकॉन मानने लगे हैं.

बच्चों की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों पर चले हत्या का मुकदमा
पूर्व सांसद ने बच्चों की मौत की लापरवाही के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा चलाने की मांग की. पप्पू यादव ने कहा कि आरा के कस्तूरबा विद्यालय की घटना में अधिकारियों की संलिप्तता है.

मुजफ्फरपुर में नेताओं द्वारा जमीन हड़पने के लिए हत्या कराने और शराब के सिंडिकेट को चलाने का आरोप लगाया. साथ ही मीनापुर में हुई तीन हत्या मामले में पुलिस द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर एक सप्ताह के बाद मीनापुर प्रखंड के सरकारी कार्यालयों का काम-काज ठप करने की चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें- 

Union Budget 2019: बोलीं राबड़ी देवी- बिहार को ठग रहा केंद्र
Loading...

बिहार: 4 मिनट 23 सेकेंड में समाप्त हो गई विधानसभा कार्यवाही
First published: July 5, 2019, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...