शेल्टर होम केस: अब ब्रजेश ठाकुर के रिश्तेदारों पर कसा ED का शिकंजा, मांगा गाड़ियों का ब्यौरा

News18 Bihar
Updated: December 28, 2018, 12:38 PM IST
शेल्टर होम केस: अब ब्रजेश ठाकुर के रिश्तेदारों पर कसा ED का शिकंजा, मांगा गाड़ियों का ब्यौरा
ब्रजेश ठाकुर

डीटीओ नजीर अहमद नें बताया कि ऐसी 35 गाड़ियों का ब्योरा मांगा गया है. इनमें पांच गाड़ियां सही हैं, लेकिन शेष 30 गाड़ियों का पता नहीं चल रहा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 28, 2018, 12:38 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर बालिकागृह यौन उत्पीड़न कांड में ब्रजेश ठाकुर और उसके परिजनों पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में ब्रजेश ठाकुर, उसके सगे संबंधियों और एनजीओ की गाड़ियों का ब्यौरा मांगा है. प्रवर्तन निदेशालय के सहायक निदेशक प्रवीण कुमार झा ने मुजफ्परपुर डीटीओ को पत्र लिखकर उन गाड़ियों के ब्यौरा समेत सभी कागजात मांगे हैं.

डीटीओ नजीर अहमद ने बताया कि ऐसी 35 गाड़ियों का ब्यौरा मांगा गया है. इनमें पांच गाड़ियां सही हैं, लेकिन शेष 30 गाड़ियों का पता नहीं चल रहा है. डीटीओ ने बताया कि इनमें से अधिकतर गाड़ियां गुम या डिसमेंटल कर दी गई हैं, ताकि उनका कोई पता नहीं चले. पर परिवहन विभाग के दस्तावेजों में वे गाड़ियां अस्तित्व में हैं. मुजफ्फरपुर डीटीओ ने प्रवर्तन निदेशालय को ब्यौराभेजने के लिए तैयारी कर ली है.

बता दें कि हाल ही में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने स्पेशल POCSO कोर्ट में चार्जशीट फाइल की थी. 21 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल की गई थी. ब्रजेश ठाकुर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में रहने वाली 34 बच्चियों से रेप के मामले में मुख्य आरोपी है. इससे पहले पुलिस ने ब्रजेश ठाकुर समेत 11 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी. सीबीआई 28 जुलाई से बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

सोशल मीडिया पर CM नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट

पुलिस की बड़ी लापरवाही, जिंदा युवक का करवा दिया पोस्टमार्टम!

ऑनर किलिंगः सिरफिरे भाई ने सगी बहन को चाकू से गोदकर किया घायल
Loading...

मुम्बई में अमूल के नाम पर बेचा जा रहा था नकली बटर, 2 हजार किलो मक्खन बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2018, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...