• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • प्रेम प्रसंग में लड़के की पीट-पीटकर हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा, लोगों ने प्रेमिका के घर के सामने जलाई चिता

प्रेम प्रसंग में लड़के की पीट-पीटकर हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा, लोगों ने प्रेमिका के घर के सामने जलाई चिता

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या की इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. पुलिस इस घटना के बाद इलाके में एहतियात के तौर पर कैंप करने के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड कर रही है. .

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग में एक प्रेमी युवक की निर्मम हत्या (Muzaffarpur Brutal Murder) करने का मामला सामने आया है. युवक की लाठी डंडे और लोहे के रॉड से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई, साथ ही प्राईवेट पार्ट (Private Part) भी काट लिया गया. घटना जिले के कांटी थाना इलाके  के रेपुरा रामपुरसाह और सोनवर्षा गांव की है. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गये. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के दरवाजे पर मृतक का दाह संस्कार कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी छानबीन में जुट गयी है. जबकि इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.

जानकारी के मुताबिक रेपुरा निवासी मनीष कुमार के बेटे सौरभ का सोनवर्षा गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग एक साल से चल रहा था. यह संबंध युवती के घर वालों को स्वीकार नहींं था. कुछ महीने पहले भी युवती के परिजनों ने सौरभ की पिटाई की थी और पंचायती भी हुई थी. इस वजह से सौरभ के पिता ने उसे बाहर भेज दिया था, लेकिन इसके बाद बहन की शादी में सौरभ गांव आया था. शुक्रवार की शाम को सौरभ अचानक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया. इस बात पर युवती के परिजन आग बबूला हो गये. युवती के परिजनों नें लाठी डंडा और रॉड से सौरभ की जमकर पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपियों ने सौरभ का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां इलाजे के दौरान उसकी मौत हो गयी.

मृतक के पिता और चाचा ने बताया कि सोची समझी साजिश के तहत सौरभ को बुलाया गया और हत्या कर दी गयी. उनके मुताबिक बेटे की हत्या के बाद आरोपियों ने पिता मनीष कुमार को अपने घर बुलाया और हथियार के बल पर सादे कागज पर लिखवा लिया कि बेटे ने गलती की तो पिटाई की गयी है और उसे जिन्दा हालत में अस्पताल ले जा रहे हैं. उनके मुताबिक युवती के चाचा प्रशान्त कुमार ने सौरभ की हत्या की है. शनिवार को सौरभ की मौत के बाद तूफान सा उठ गया. परिजनों नें कांटी थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस नें मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरु कर दी है. घटना के बाद आरोपी पूरा परिवार घर बंद करके फरार है.

मृतक का शव घर पहुंचने के बाद कोहराम मच गया. पूरे गांव में चीख पुकार मच गयी. इसी
बीच भीड़ ने आरोपियों के घर पर हमला बोल दिया लेकिन वहां तैनात पुलिस ने भीड़ को रोक दिया. अंत में आक्रोशित ग्रामीणों नें आरोपितों के दरबाजे पर ही मृतक का दाह संस्कार कर दिया. इलाके में इस हत्या को लेकर भारी तनाव व्याप्त है. इसे देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. कांटी समेत आस पास के करजा, पानापुर ओपी, ब्रम्हपुरा और सदर थाने को अलर्ट कर दिया गया है. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर तथ्य सामने आएंगे. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज