होम /न्यूज /बिहार /पिता को चुकानी पड़ी बेटे के प्यार की कीमत, दबंगों ने बेरहमी से की हत्या

पिता को चुकानी पड़ी बेटे के प्यार की कीमत, दबंगों ने बेरहमी से की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

Bihar Crime News: हत्या की इस घटना को दबंगों ने रात के अंधेरे में अंजाम दिया. मृतक के बेटे का गांव की ही एक लड़की से प् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

हत्या की ये घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है
हत्या का आरोप मृतक के पड़ोसियों पर ही लगा है
प्रेम-प्रसंग से जुड़े मामले में पुलिस पड़ताल में लगी है

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बेटे के प्रेम प्रसंग में पिता को जान गंवानी पड़ी. दबंगों ने बाप की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. मृतक के सिर, गर्दन समेत शरीर के कई हिस्सों पर काटने के गहरे जख्म जिले. हत्या की ये घटना जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के बंकुल गांव की है. मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से काटकर अधेड़ व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई. उसके सिर के पिछले हिस्से, गर्दन, पैर, हाथ और शरीर पर दर्जनों जगहों पर काटने के गहरे जख्म थे.

मृतक की पहचान लालमोहन राय (50) के रूप में हुई है. घटना उनके दरवाजे पर घटी जब वो सोए हुए थे. इसी दौरान पड़ोस के आठ से दस लोगों ने एकजुट होकर उन्हें निर्मम तरीके से काटकर उन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जब उनकी पत्नी रानी देवी और बेटा गरीबनाथ समेत अन्य लोग शोर मचाने हुए घर से निकले और आरोपियों को पकड़कर हटाने लगे लेकिन, तब तक दर्जनों वार वो लोग कर चुके थे. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले. गंभीर हालत ने उन्हें लेकर परिजन हॉस्पिटल जाने को निकले लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. मृतक की पत्नी रानी देवी ने पुलिस को बताया की मरने से पहले उनके पति ने सभी आरोपियों के नाम बताए हैं जिसमें पड़ोस का दीपक, विजय, प्रदीप और शशि समेत अन्य शामिल हैं. इन सब ने मिलकर उनकी निर्मम हत्या कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताये जा रहें हैं.

बताया जा रहा है कि मृतक का बेटा आरोपी की बेटी से प्रेम करता था. दो साल पूर्व उसे लेकर वो भाग गया था, तब से उसी बात को लेकर दोनों पक्ष के बीच विवाद चल रहा था और हत्या की इस घटना को उसी का प्रतिशोध माना जा रहा है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Love affair, Murder, Muzaffarpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें