पिता ने तलवार से दो मासूम बेटों को टुकड़ों में काट डाला, फिर खुद लगा ली फांसी

सीतामढ़ी के एसपी संतोष कुमार ने भी इस घटना की पुष्टि की है और मामले की विस्तृत जांच करने की बात कही है.

News18 Bihar
Updated: May 26, 2019, 6:35 PM IST
पिता ने तलवार से दो मासूम बेटों को टुकड़ों में काट डाला, फिर खुद लगा ली फांसी
सांकेतिक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: May 26, 2019, 6:35 PM IST
बिहार के शिवहर से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला जिले के शिवहर थाना के हरनिया से जुड़ा है, जहां एक पिता ने अपने दो पुत्रों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली. पिता ने विवाद के बाद पहले अपने दोनों बेटों को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया और फिर घटना को अंजाम देने के बाद खुद भी पंखे से फांसी का फंदा बनाकर लटक गया. जिससे उसकी भी मौत हो गई.

शनिवार की देर रात हुई इस घटना के पीछे का कारण अपने भाभी के साथ अवैध संबंध बताया जा रहा है . बताया जाता है कि पति के इस गलत कार्य का उसकी पत्नी लगातार विरोध करती आ रही थी. घर में इस मामले को लेकर लगातार हंगामा होता था. इस घटना से नाराज शख्स ने पहले अपने दो बेटों को कमरे में बंद करके उनकी तलवार से काट कर हत्या कर दी, उसके बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया.



मामले की जानकारी गांव के लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू करने के साथ ही तीनों शवों को भी पोस्टमॉर्टम के लिए सीतामढ़ी भिजवा दिया है. सीतामढ़ी के एसपी संतोष कुमार ने भी इस घटना की पुष्टि की है और मामले की विस्तृत जांच करने की बात कही है. एक साथ तीन लोगों की मौत से गांव के लोग भी सकते में हैं.

ये भी पढ़ें- 27 मई से तेजप्रताप का जनता दरबार, हार की करेंगे समीक्षा

ये भी पढ़ें- दारोगा ने नाबालिग से की अश्लील हरकत तो युवती ने बनाया वीडियो

इनपुट- राकेश रंजन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...