लाइव टीवी

वरमाला के दौरान दूल्हे के पिता की हत्या, दूल्हन की बजाय शव लेकर लौटा घर
Muzaffarpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 7, 2019, 5:48 PM IST

इस घटना से पूरे गांव में गम और गुस्से का माहौल है. पुलिस पर पीड़ि‍त पक्ष का साथ न देने का आरोप लगाया गया है.

  • Share this:
बिहार के मुजफ्फरपुर में बेटे की शादी के दौरान ही एक पिता की हत्या कर दी गई. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त वरमाला का दौर चल रहा था, लेकिन देखते ही देखते पूरा माहौल गमगीन हो गया. हर तरफ मातम पसर गया. घटना जिले के औराई थाना के रामपुर सगहरी की है.

फॉग को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल, सगहरी के कुन्दन शर्मा नामक युवक की शादी कटरा थाना के दरगाह गांव निवासी सुलिन्द्र शर्मी की बेटी पूजा के साथ तय थी. सोमवार की शाम औराई से गाजे बाजे और हंसी खुशी के साथ बारात निकली और तय समय से कटरा पहुंच गई. रिवाज के साथ दूल्हे कुन्दन और उसके पिता लक्ष्मण शर्मा को पंडाल में बने स्टेज पर बैठाया गया, लेकिन वरमाला के दौरान फॉग उड़ाने के सवाल पर ऐसी मारपीट हुई कि चोट लगने की वजह से दूल्हे कुन्दन के पिता लक्ष्मण शर्मा की वहीं मौत हो गई.

पुलिस पर गंभीर आरोप



शादी के मंडप में खामोश छा गई और कुन्दन के गांव सगहरी में मातम और गुस्से का गुबार फूट पड़ा. घटना के बाद बारातियों नें कटरा थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कुन्दन और उसके परिजनों का साथ नहीं दिया. मजबूरन वो लोग शव लेकर औराई चले आए और रामपुर के पास औराई-कटरा मार्ग को जाम कर दिया.

इस घटना से पूरे औराई में गम और गुस्से का माहौल है. सड़क जाम के बाद पहुंची कटरा पुलिस ने परिजनों की शिकायत दर्ज की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस बीच कुन्दन के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है क्योंकि सोमवार को बेटे के साथ पिता को बहू लाने के लिए भेजा था लेकिन मंगलवार को उसकी लाश आई.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें- वंदे मातरम वाले बयान को लेकर गिरिराज सिंह को मिली बड़ी राहत

ये भी पढ़ें- खेलने के दौरान गायब हुआ था सात साल का मासूम, एक दिन बाद मिली नंग-धड़ंग लाश

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 4:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर