मुजफ्फरपुर के पूर्व मुखिया हत्याकांड में फंसे बीजेपी विधायक, केस दर्ज

मंगलवार की सुबह-सुबह दो बाइक सवार चार अपराधियों ने आलीशान को खदेड़ कर गोलियों से भून दिया था और फरार हो गए थे.

News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 9:45 AM IST
मुजफ्फरपुर के पूर्व मुखिया हत्याकांड में फंसे बीजेपी विधायक, केस दर्ज
कुढ़नी के बीजेपी विधायक केदार गुप्ता की फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 9:45 AM IST
बिहार के मुज़फ्फरपुर स्थित सुमेरा के पूर्व मुखिया मोहम्मद आलीशान हत्याकांड में कुढ़नी विधायक केदार गुप्ता समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. यह केस मृतक के भाई मोहम्मद जान के बयान पर हुआ है. दर्ज केस में चुनावी रंजिश में हत्‍या करने का आरोप लगाया गया है.

मंगलवार की सुबह पूर्व मुखिया की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने पूर्व मुखिया को निशाना बनाते हुए पूरे शरीर में 11 गोलियां मारी थीं. मृतक आलीशान मोहम्मद की पत्नी अंगूरी खातून वर्तमान मुखिया हैं. घटना के विरोध में भारी बवाल और हंगामा हुआ था.

बाइक सवार थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक, सुबह-सुबह दो बाइक सवार चार अपराधियों ने आलीशान मोहम्‍मद को खदेड़ कर गोलियों से भून दिया था और फरार हो गए थे. गोली लगने से आलीशान की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद लोगों ने सदर थाना के गोबरसही चौक पर एनएच-28 को जाम कर दिया था. घटना जिले के कुढ़नी थाना के सुमेरा पंचायत की थी.

घटनास्थल पर गिरा खाली कारतूस


पुरानी रंजिश की शंका

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची थी. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हत्या के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे. मृतक के बेटे ने बताया कि गांव के ही प्रेम साह से पुरानी रंजिश चल रही थी. इसके पूर्व भी आलीशान के रिश्तेदार जावेद की हत्या हो चुकी है.
Loading...

घटनास्थल पर गिरा था मैगजीन

इस हत्या के बाद इलाके में तनाव के हालात बन गए हैं. पूर्व मुखिया के आक्रोशित समर्थकों ने NH 28 को जाम करने के बाद टायर जलाकर प्रदर्शन किया था और उधर के गुजरने वाली कई गाड़ियों को भी निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ भी की थी.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: बाढ़ पीड़ित परिवारों को मिलेंगे 6-6 हजार

ये भी पढ़ें- मुखिया पति को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, विरोध में सड़क जाम

इनपुट- सुधीर कुमार
First published: July 17, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...