मुजफ्फरपुर के नवोदय स्कूल हॉस्टल में मिले मोबाइल, उपद्रवियों पर FIR दर्ज
Muzaffarpur News in Hindi

मुजफ्फरपुर के नवोदय स्कूल हॉस्टल में मिले मोबाइल, उपद्रवियों पर FIR दर्ज
स्कूल में आगजनी की तस्वीर

विद्यालय की एक छात्रा की सुसाईडल मौत के बाद उग्र छात्रों नें स्कूल में कोहराम मचा दिया था. उपद्रवियों नें स्कूल के बायोलॉजी लैब को तहस नहस कर दिया और गर्ल्स हॉस्टल की वार्डेन राजु कुमारी के आवास में भीषण तोड़ फोड़ कर दी थी

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुजफ्फरपुर के जवाहर नवोदय विद्यालय में तोड़फोड़ हंगामा मामले में जिला प्रशासन काफी सख्त हो गया है. जिले के डीएम के आदेश पर 25 नामजद और 100 अज्ञात उपद्रवियों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. यह प्राथमिकी तुर्की ओपी में दर्ज की गयी है.

पुलिस घटना का फुटेज और तस्वीरों के आधार पर सभी दोषियों को चिन्हित कर रही है. इस बीच विद्यालय परिसर में पर्याप्त संख्या में महिला और पुरुष पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है. खासकर लड़कियों के हॉस्टल और शिक्षिकाओं के आवास पर विशेष तैनाती है. विद्यालय की एक छात्रा की सुसाईडल मौत के बाद उग्र छात्रों नें स्कूल में कोहराम मचा दिया था.

उपद्रवियों नें स्कूल के बायोलॉजी लैब को तहस नहस कर दिया और गर्ल्स हॉस्टल की वार्डेन राजु कुमारी के आवास में भीषण तोड़ फोड़ कर दी थी जिसमें कुल मिलाकर दस लाख की क्षति का अनुमान है. छात्रों का आरोप था कि वार्डेन की सख्ती के कारण हीं छात्रा सुरभि नें खुदकुशी कर ली लेकिन डीएम और स्कूल के प्राचार्य समेत छात्राओं नें भी इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया.



मंगलवार की रात को छात्रों के हॉस्टल की तलाशी ली गयी जिसमें 13 मोबाइल कुछ डंडे भी मिले, जबकि छात्रावास मैनुअल में मोबाइल का परमिशन नही है. इसके आधार पर उन छात्रों के अभिभावकों को भी चार्ज करने की तैयारी हो रही है.
First published: January 31, 2018, 4:29 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading