Burning Car Exclusive Video: आग के गोले में बदल गई तेज रफ्तार कार, दो दोस्तों ने किसी तरह बचाई जान

बिहार के मुजफ्फरपुर में नेशनल हाईवे पर जलती कार

बिहार के मुजफ्फरपुर में नेशनल हाईवे पर जलती कार

Burning Car Exclusive Video: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में ये हादसा एनएच 57 पर हुआ. इस हादसे में जहां कार धू-धूकर जल गई वहीं कार पर सवार लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 12:54 PM IST
  • Share this:

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बीती रात दो लोग एक कार में जिंदा जलने से बाल-बाल बच गए. घटना जिले के गायघाट थाना इलाका के हनुमान नगर में नेशनल हाईवे 57 (NH-57) पर घटी. गाड़ी में सवार दो लोगों ने किसी तरह से कार से भाग कर अपनी जान बचाई.

जानकारी के मुताबिक गायघाट के कांटा गांव निवासी अभिषेक अपने किसी संबंधी के बारात में गए थे. वह बारात से लौट रहे थे. कार में अभिषेक के साथ एक और युवक सवार था. लौटते वक्त हनुमान नगर के पास पता चला कि गाड़ी में पिछले हिस्से में आग लगी है. ठंड की वजह से आग लगने की जानकारी गाड़ी में बैठे लोगों को देर से हुई. इसी बीच अभिषेक ने गाड़ी रोक दी.

Youtube Video

जिस कार में दोनों सवार थे वो इंडिका थी और कार के लॉक ऑटोमेटिक थे, लेकिन प्रयास करके उन लोगों ने दरवाजा खोल लिया और गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गए. उसके बाद यह गाड़ी धू-धू कर पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई. न्यूज 18 के एक्सक्लूसिव वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कार एनएच57 पर धू-धू कर जल रही है और पूरे तरीके से जलकर राख हो गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज