Home /News /bihar /

मुजफ्फरपुर में एनकाउंटर: शराब माफिया और पुलिस के बीच अचानक धांय-धांय होने लगी फायरिंग, एक को लगी गोली

मुजफ्फरपुर में एनकाउंटर: शराब माफिया और पुलिस के बीच अचानक धांय-धांय होने लगी फायरिंग, एक को लगी गोली

मुजफ्फरपुर में पुलिस-शराब कारोबारी के बीच मुठभेड़.

मुजफ्फरपुर में पुलिस-शराब कारोबारी के बीच मुठभेड़.

Encounter in Muzaffarpur: बताया जा रहा है कि सूचना के बाद डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आनन-फानन में जाल बिछाया और घेराबंदी कर ली. खुद को पुलिस से घिरता हुआ देख अवैध शराब के कारोबारी सावन ठाकुर द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए डीएसपी मनोज पांडे के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने भी फायर करना शुरू किया. इस दौरान कुख्यात शराब कारोबारी सावन ठाकुर को एक गोली लगी. इसकी पुष्टि डीएसपी मनोज पांडे ने की है.

अधिक पढ़ें ...

    मजफ्फरपुर. शराबबंदी पर समीक्षा बैठक के बाद लगातार पुलिस की कार्रवाई सभी जगहों पर जारी है. इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के जजुआर में अवैध शराब के कारोबारी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. इसमें शराब माफिया सावन ठाकुर को एक गोली लग गई. इस घटना की पुष्टि पुलिस ने भी की है. घटना उस वक्त की है जब पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुख्यात शराब कारोबारी सावन ठाकुर अपने एक दोस्त के साथ आ रहा है.

    बताया जा रहा है कि सूचना के बाद डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आनन-फानन में जाल बिछाया और घेराबंदी कर ली. खुद को पुलिस से घिरता हुआ देख अवैध शराब के कारोबारी सावन ठाकुर द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए डीएसपी मनोज पांडे के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने भी फायर करना शुरू किया. इस दौरान कुख्यात शराब कारोबारी सावन ठाकुर को एक गोली लगी. इसकी पुष्टि  डीएसपी मनोज पांडे ने की है. साथ ही साथ कहा है कि पुलिस और शराब कारोबारी सावन ठाकुर के बीच मुठभेड़ हुई है इस घटना में सावन ठाकुर को गोली भी लगी है, जिसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है.

    डीएसपी ने बताया कि सावन ठाकुर के साथ उसके एक साथी को भी पकड़ा गया है. इनके पास से कई चीजें बरामद हुई है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. इनपर करीब डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. सावन ठाकुर पर जिसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. साथ ही साथ एक बड़े अपराधिक गिरोह से भी सांठगांठ के बाद आई है. जिसकी हर बिंदु पर जांच पड़ताल चल रही है.

    Tags: Bihar News, Illegal liquor, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर