मुजफ्फरपुर: बीच बाजार कैश वैन लूटने की कोशिश, घायल गार्ड ने बदमाशों को खदेड़ा

मुजफ्फरपुर: जान पर खेलकर बैंक गार्ड ने लुटने से बचाया कैश, बदमाशों की गोली से घायल हुआ फिर भी फायरिंग कर खदेड़ दिए बदमाश

मुजफ्फरपुर: जान पर खेलकर बैंक गार्ड ने लुटने से बचाया कैश, बदमाशों की गोली से घायल हुआ फिर भी फायरिंग कर खदेड़ दिए बदमाश

बीच बाजार में दिन दहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक कैश वैन को लूटने की कोशिश की, लेकिन बैंक के गार्डों की ओर से की गई जवाबी फायरिंग से अपराधी कैश लूटने में नाकाम हो गए. इस दौरान बैंक गार्ड को बदमाशों द्वारा दागी गई गोली लगी है. घायल होने के बाद भी गार्ड ने पलटकर फायरिंग कर एक अपराधी को खदेड़ कर गोली मार दी.

  • Share this:

मुजफ्फरपुर. लॉकडाउन के लिए चौकस पुलिस को मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur ) में लुटेरों ने बड़ी चुनौती दी है. बीच बाजार में दिन दहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक कैश वैन को लूटने की कोशिश की, लेकिन बैंक (bank) के गार्डों की ओर से की गई जवाबी फायरिंग (firing) से अपराधी कैश लूटने में नाकाम हो गए. इस दौरान बैंक गार्ड को बदमाशों द्वारा दागी गई गोली लगी है. घायल होने के बाद भी गार्ड ने पलटकर फायरिंग कर एक अपराधी को खदेड़ कर गोली मार दी. घायल विजय सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है. विजय सिंह की गोली से घायल लुटेरे को उसके साथी बाइक पर बैठा कर भाग गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के साहू पोखर पुरानी बाजार की है. वारदात वहां मौजूद एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 3.30 बजे सेंट्रल बैंक की कैश वैन अपने साहू पोखर ब्रांच से कैस लेने गई थी. बाइक सवार अपराधी इस कैश वैन को चेज कर रहे थे, जबकि उसके दो साथी दूसरी बाइक पर सहयोग कर रहे थे. वैन के रुकने के करीब 10 मिनट बाद दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे.  दो अपराधी वैन से आगे निकल गए जबकि दो अपराधियों ने वैन  के पीछे अपनी बाइक लगा दी. इस बाइक पर पीछे बैठा अपराधी उतरा और उसने तेजी के साथ बैंक के बाहर खड़े दो गार्ड को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली की आवाज से मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली वहां मौजूद बैंक गार्ड विजय कुमार सिंह को लग गई, लेकिन विजय सिंह ने घबराने के बजाय साहस का परिचय दिया और पलटकर अपराधियों को निशाना बनाते हुए फायर खोल दिया. विजय सिंह की गोली उन पर फायरिंग करने वाले अपराधी को लग गई जिससे वह घायल हो गया और काफी घबरा गया. उधर विजय सिंह के साथ खड़े एक अन्य गार्ड अखिलेश ठाकुर ने भी मोर्चा खोल दिया. इन दोनों को लड़ते देखकर फायरिंग कर रहा अपराधी भाग खड़ा हुआ. वहां मौजूद उसका दूसरा साथी बाइक स्टार्ट कर वहां पहुंचा और बाइक पर घायल अपराधी बैठाकर मौके से फरार हो गया.

मौके पर तैनात अन्य बैंक गार्ड अखिलेश कुमार ठाकुर ने बताया कि अपराधियों ने 5-6 राउंड गोलियां चलाई जिस के खोखे मौके से बरामद भी किए गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है.  इससे पहले बैंक के अधिकारियों और स्थानीय लोगों ने घायल गार्ड विजय सिंह को निजी अस्पताल में लाकर भर्ती करा दिया है. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज