लाइव टीवी

लूटपाट के बाद दूसरे जिलों में भाग जाते थे अपराधी, कुख्यात मल्लू गिरोह के पांच गिरफ्तार
Muzaffarpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 7, 2020, 8:39 AM IST
लूटपाट के बाद दूसरे जिलों में भाग जाते थे अपराधी, कुख्यात मल्लू गिरोह के पांच गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में 5 अपराधी गिरफ्तार

पूछताछ में पता चला कि यह सभी पूर्वी चंपारण के चकिया निवासी मोहम्मद हिफाज़त उर्फ मल्लू गिरोह के गुर्गे हैं और साहेबगंज इलाके में रात में लूटपाट करने वाले थे.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. एक तरफ जहां कोरोना (Corona) के खौफ से लोग लॉकडाउन (Lockdown) है तो अपराधी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने में भी लगे हुए हैं, लेकिन पुलिस भी अलर्ट मोड (Alert mode) में है. ताजा मामला बरूराज थाना का है जहां पुलिस ने लूटपाट की योजना बनाते पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से 2 कट्टा एक पिस्टल चार गोली बरामद की गई है.

पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा
सोमवार की शाम घटना का खुलासा करते हुए डीएसपी ने वेस्ट कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि रविवार की शाम को बरूराज थाने की पुलिस बिरहिमा में गश्ती पर थी. बिरहीमां के सगुड़िया बाजार के पास दो बाइक से चार युवक या रहे थे. पुलिस को उनपर शक हुआ तो रोका गया, लेकिन वे भागने लगे. इस पर पुलिस ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ा.

पुलिस ने नाकाम की लूट की योजना



हिरासत में पूछताछ के बाद एक और अपराधी पकड़ा गया. पूछताछ में पता चला कि यह सभी पूर्वी चंपारण के चकिया निवासी मोहम्मद हिफाज़त उर्फ मल्लू गिरोह के गुर्गे हैं और साहेबगंज इलाके में रात में लूटपाट करने वाले थे. लेकिन,  पुलिस ने समय रहते उन्हें गिरफ्तार करके उनकी योजना को नाकाम कर दिया है. इनकी निशानदेही पर लूटी गई चार बाइक को पुलिस ने बरामद किया जिसमें मोतिहारी वैशाली और मुजफ्फरपुर से लूटी गई गाड़ियां शामिल हैं.



दूसरे जिलों में भाग जाते थे अपराधी
पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि 1 जिला में कांड करने के बाद यह दूसरे जिले में भाग जाते हैं ताकि पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाए. लेकिन, इस बार उनकी चालाकी को मुजफ्फरपुर पुलिस ने नाकाम कर दिया.

पुलिस कर रही पूछताछ
डीएसपी ने बताया कि इस गिरफ्तारी से कई अपराधिक कांडों का खुलासा भी हुआ है. वही कई घटनाओं पर रोक लगाने में पुलिस कामयाब हो पाई है. इन अपराधियों को रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी ताकि मोतिहारी और वैशाली से सटे पश्चिमी इलाके में आपराधिक वारदातों पर रोक लगाई जा सके.

(रिपोर्ट- सुधीर कुमार)

ये भी पढ़ें


Bihar COVID-19 UPDATE: गुड न्यूज! बिहार में कम हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या, 9 हुए बिल्कुल फिट




COVID-19: बिहार के 16 जिलों में सिविल सर्जन नियुक्त, ड्यूटी से गायब 198 डॉक्टरों पर कसा शिकंजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 8:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading