मुजफ्फरपुर में मौत का तांडव, एक ही रात में तबाह हो गई पांच जिंदगियां

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई सड़क दुर्घटना के बाद जमा भीड़
बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई सड़क दुर्घटना के बाद जमा भीड़

बिहार के मुजफ्फरपुर में जहां चार लोगों की मौत सड़क हादसे में हुई तो वहीं एक शख्स जो कि दुकानदार बताया जाता है कि गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक ही रात में हुई मौत की इन पांच घटनाओं से लोग सकते में हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बीती रात मौत का तांडव देखने को मिला. रात  8 बजे के बाद से सुबह तक एक रात में पांच लोगों की जिंदगियां खत्म हो गईं जिसमें एक शिक्षक और एक महिला भी शामिल हैं. जान गंवाने वाले पांच में से चार लोग रफ्तार के कहर का शिकार हुए जबकि एक शख्स की हत्या कर दी गई. पहली घटना साहेबगंज थाना थाना क्षेत्र के खुर्शीदा गांव के पास एसएच 74 पर हुई. साहेबगंज के भटण्डी निवासी शिक्षक राकेश मिश्रा अपने एक मित्र मोहम्मद निजामुद्दीन के साथ बाइक से घर की ओर लौट रहे थे. दोनों साथी एक ही बाइक पर साहेबगंज बाजार से रात्रि करीब 8 बजे घर जा रहे थे. रास्ते में खुर्शीदा के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने अपनी अगली गाड़ी को ओवरटेक किया.

ओवरटेक के दौरान ट्रक ड्राइवर संतुलन खो बैठा और सामने से आ रहे राकेश की बाइक को कुचल दिया. बाइक पर सवार शिक्षक राकेश मिश्रा और मोहम्मद निजामुद्दीन के मौके पर ही मौत हो गई, हालांकि स्थानीय लोगों ने जिंदगी की उम्मीद में दोनों को साहेबगंज पीएचसी भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. साहेबगंज थानेदार अनूप कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को उचित जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

दूसरी घटना मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र में हुए रात्रि करीब 8 बजकर 30 मिनट पर हुई. शहर से  दो बाइक सवार मोतीपुर की ओर जा रहे थे. एक बाइक पर दो पुरुष बैठे बैठे थे जबकि दूसरी बाइक पर  एक पुरुष और एक महिला सवार थे. खारिका गांव के पास एनएच 28 पर सामने से आ रहे ट्रक ने  दोनों गाड़ियों में ठोकर मार दी. इस घटना में दोनों बाइक पर सवार एक-एक लोगों की मौत हो गई जबकि दोनों बाइक पर सवार व्यक्ति घायल हो गए. एक बाइक से एक पुरुष की मौत हुई जबकि दूसरी बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई. मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.



पानापुर पुलिस ने दोनों शव और दोनों घायलों को एसकेएमसीएच भेज दिया. तीसरी घटना रात्रि करीब 9 बजक 30 मिनट की है. औराई थाना क्षेत्र के पानापुर निवासी राजीव राय अपनी दुकान बंद करके अपने घर मीनापुर जा रहे थे. राजीव राय की परचून की दुकान है. रास्ते में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उन्हें घेरकर गोली मार दी. गोली मारकर अपराधी फरार हो गए और राजीव राय की मौके पर ही मौत हो गई। चुनावी माहौल के बीच इस हत्या से औराई इलाके में सनसनी फैली हुई है क्योंकि 7 नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था तेज करने का दावा प्रशासन कर रही है. औराई थाना पुलिस ने राजीव राय के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. राजीव की मौत से उनके परिजन सदमे में है जबकि उनके गांव में लोग काफी गमगीन हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज