लाइव टीवी

मुजफ्फरपुर: बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 2 बच्चियां घायल

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: November 5, 2019, 9:44 AM IST
मुजफ्फरपुर: बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 2 बच्चियां घायल
मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे के बाद जमा भीड़

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में सवार धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी, दो बेटे- बिरजू और साजन की मौत हो गई. वहीं परिवार की दो बेटियां- माधुरी और सोनी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घायल दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो आईसीयू में इलाजरत हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में पांच लोगों की मौत (Death) हो गई. इस दुर्घटना में दो बच्चियां भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं. मृतकों में चार लोग एक ही परिवार के थे. इस घटना में पांचवें मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. यह दुर्घटना देर रात थाना के दादर पुल के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक धर्मवीर पासवान लंबे समय से हैदराबाद में रहकर नौकरी करता था. वो एक शादी के सिलसिले में हैदराबाद से गांव आ रहा था. बीती रात स्टेशन पर उतरने के बाद वो किराए से ऑटो लेकर गांव जा रहा था. इस दौरान रास्ते में दादर पुल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में सवार धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी, दो बेटे- बिरजू और साजन की मौत हो गई. वहीं परिवार की दो बेटियां- माधुरी और सोनी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घायल दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो आईसीयू में इलाजरत हैं.




तीन ने घटनास्थल पर ही तोड़ दिया दम

सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और सभी मृतकों और घायलों को एसकेएमसीएच लेकर गई. जानकारी के मुताबिक ऑटो में बैठे तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो चुकी थी जबकि दो लोगों की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में हो गई. सूचना मिलने पर धर्मवीर के परिजन देर रात एसकेएमसीएच पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना में मारे गए पांचवे व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.
Loading...

मृतकों के परिजनों को मुआवजा

दुर्घटना के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. अहियापुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है. हादसे की जानकारी होने पर जिलाधिकारी (डीएम) और एसएसपी मनोज कुमार एसकेएमसीएच पहुंचे. डीएम ने घटना को काफी हृदय विदारक बताते हुए कहा कि मृतकों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी जाएगी. साथ ही घायलों के इलाज में भी सहायता की जाएगी. वहीं एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि वाहन के नंबर से ट्रक मालिक की पहचान कर ली गई है. ट्रक मालिक से पूछताछ के आधार पर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...