मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. चारों बाइक पर सवार थे.

News18 Bihar
Updated: June 1, 2019, 10:27 AM IST
मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: June 1, 2019, 10:27 AM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. चारों बाइक पर सवार थे. अनियंत्रित ट्रक ने बाइक समेत चारों को कुचल दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है.

घटना कुढ़नी प्रखंड के फकुली में मुजफ्फरपुर-हाजीपुर एनएच 77 पर हुई. मृतकों में दो पुरूष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है. हादसा शुक्रवार की रात करीब तीन बजे हुआ. जानकारी के मुताबिक, चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी सामने से आर रहे ट्रक ने कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही चारों की मौत हो गई.

सभी मृतक वैशाली जिले के धरमपुर के एक ही परिवार के थे. मृतकों में गुलाबी देवी के पति सिंघेश्वर महतो, विवेक कुमार पिता सिंघेश्वर महतो, सुजय कुमार पिता सिंघेश्वर महतो एवं राकेश कुमार पिता नरेश महतो थे.

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच में भेज दिया है. फकुली ओपी प्रभारी आरके राकेश ने बताया कि मृतक में दो पुरुष, एक महिला एवं एक बच्चा शामिल है.

बेगुसराय में दो लोगों की मौत

वहीं, बेगुसराय के दावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा तेतराही ग्रामीण पथ पर शुक्रवार की देर रात तेलिया पोखर के पास बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. मृतक के परिजन हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. दोनों मृतक खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के तेतराही निवासी रविन्द्र कुमार एवं मिर्जापुर निवासी हरेराम महतो के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बिहार के इन 6 चेहरों को मंत्री बनाने के पीछे का समीकरण

बिहार कैबिनेट ने 18 एजेंडों पर लगाई मुहर
First published: June 1, 2019, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...