ट्रेन में 4 साल के मासूम और महिला ने तोड़ा दम, दिल्‍ली और अहमदाबाद से आ रहे थे बिहार
Muzaffarpur News in Hindi

ट्रेन में 4 साल के मासूम और महिला ने तोड़ा दम, दिल्‍ली और अहमदाबाद से आ रहे थे बिहार
ट्रेन में हुई बच्चे की मौत के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

Lockdown 4.0: चार साल का बच्चा अपने माता-पिता के साथ आनन्द विहार-दानापुर एक्सप्रेस से पहले पटना पहुंचा और वहां से सीतामढ़ी जा रहा था.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है जहां ट्रेन से पहुंचे दो प्रवासियों की मौत हो गयी. मरने वालों में एक चार साल का बच्चा और 30 साल की महिला शामिल है. जीआरपी (GRP) ने दोनों की मौत ट्रेन में होने की बात बताई है. पहली मौत चार साल के मासूम इरशाद की हुई. दरअसल, बेतिया के चनपटिया का निवासी मोहम्मद पिन्टू अपने परिवार के साथ दिल्ली में काम करता था. लॉकडाउन (Lockdown) के बाद वो आनन्द विहार-दानापुर एक्सप्रेस से पटना पहुंचा और वहां से सीतामढ़ी जाने वाली ट्रेन से मुजफ्फरपुर पहुंचा.

चार साल के मासूम के पिता बेहद नाराज दिखे बच्चे की मौत पर उसकी मां और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मुजफ्फरपुर में जीआरपी ने कानूनी कार्रवाई के बाद एम्बुलेंस से पूरे परिवार को बच्चे के शव के साथ घर भेज दिया. रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार बच्‍चा बीमार था और वह दिल्‍ली से लौट रहा था. बच्‍चे की मौत की वजह पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्‍पष्‍ट हो सकेगी. मरने वाली दूसरी महिला तीस साल की अर्बीना खातून हैं. व‍ह अपनी बहन के साथ अहमदाबाद में रहती थीं.

अहमदाबाद से आ रही महिला की भी मौत
बताया जाता है कि अर्बीना बीमार थी और मानसिक रूप से भी ठीक नहीं थीं. लॉकडाउन में सभी अपने घर कटिहार जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ही अहमदाबाद-मधुबनी स्पेशल ट्रेन में अर्बीना ने दम तोड़ दिया. उनके शव को जीआरपी ने कानूनी कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप दिया. जीआरपी के डीएसपी रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि दोनों की मौत मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी. यहां आने पर परिजनों की पुलिस ने मदद की.
ये भी पढ़ें- 1 जून से बिहार से चलने वाली ट्रेनों के लिए नहीं मिल रहे यात्री, अबतक सिर्फ 15 प्रतिशत टिकट की बुकिंग



ये भी पढ़ें- पटना : सिगरेट पीने से मना किया तो रिटायर्ट ADM के बेटे ने दो को मार दी गोली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading