होम /न्यूज /बिहार /कुख्यात मंटू शर्मा का स्वागत करते दिखे जदयू MLC, सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल

कुख्यात मंटू शर्मा का स्वागत करते दिखे जदयू MLC, सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल

बिहार के कुख्यात मंटू शर्मा के साथ जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह

बिहार के कुख्यात मंटू शर्मा के साथ जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह

मंटू शर्मा के खिलाफ बिहार के कई जिलों में हत्या, लूट, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं. मंटू ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मंटू शर्मा की गिनती उत्तर बिहार के बड़े गैंगस्टर के रूप में होती है
मंटू शर्मा को बिहार पुलिस की एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया है
दिनेश सिंह जेडीयू के एमएलसी हैं.

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के कुख्यात मंटू शर्मा की गिरफ़्तारी के बाद जदयू के एमएलसी दिनेश सिंह चर्चा में हैं. दिनेश सिंह हाल ही में पटना एयरपोर्ट पर भारी मात्रा में कैश बरामदगी होने के बाद विवादों में आए थे. मंटू शर्मा को लेकर एक बार फिर दिनेश सिंह अब विवादों में आ गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें जदयू विधान पार्षद दिनेश सिंह कुख्यात मंटू शर्मा को बुके देते हुए दिख रहे हैं.

इस तस्वीर को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि तस्वीर मंटू शर्मा के शादी की सालगिरह की है, जो हाल ही में मनाया गया है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी हैं कि तस्वीर कब की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई तरह चर्चाएं चल रही है. आपको बता दें कि प्रद्युम्न शर्मा उर्फ मंटू शर्मा उत्तर बिहार का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल माना जाता है. मंटू शर्मा के खिलाफ मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना के अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं.

मंटू शर्मा का नाम पूर्व मेयर समीर कुमार की AK- 47 से की गई हत्या मामले में अप्राथमिक अभियुक्त के रूप में भी शामिल हैं. मंटू के खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज है. हाल ही में मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के एक जमीन कारोबारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने मंटू शर्मा को मुंबई से गिरफ़्तार किया है.

मुजफ्फरपुर पुलिस की विशेष टीम ने मंटू को गिरफ़्तार किया है, वहीं जहां एक तरफ मंटू की गिरफ़्तारी हुई, वहीं अब एमएलसी दिनेश सिंह के साथ तस्वीर वायरल हो रही है. इस संदर्भ में एमएलसी से बात करने की हमने कोशिश की, लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो पा रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में जदयू एमएलसी दिनेश सिंह को दिल्ली से आने के क्रम में पटना एयरपोर्ट पर भारी कैश के साथ रोका गया था. काफी देर तक पूछताछ के बाद उन्हें घर आने दिया गया था. दिनेश सिंह की पत्नी वीणा देवी अभी वैशाली लोकसभा क्षेत्र से लोजपा की सांसद है.

Tags: Bihar News, Muzaffarpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें