रात 11 बजे घर से अचानक गायब हो गई युवती, सुबह खेत में पड़ी मिली लाश, रेप के बाद मर्डर की आशंका
Muzaffarpur News in Hindi

रात 11 बजे घर से अचानक गायब हो गई युवती, सुबह खेत में पड़ी मिली लाश, रेप के बाद मर्डर की आशंका
मुजफ्फरपुर के सकरा थाना इलाके में युवती से रेप के बाद हत्या.

सकरा थानाध्यक्ष ने कहा कि घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठे किए गए हैं. फॉरेंसिक टीम (Forensic team) की रिपोर्ट के आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. सकरा थाना के चंदनपट्टी गांव में एक युवती की दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या कर दी गई है. युवती सकरा के ही एक दूसरे गांव की  रहने वाली थी. उसका शव चंदन पट्टी में एक मक्के के खेत में मिला है. शव पर जख्म के कई निशान हैं और उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई है. दुष्कर्म के बाद हत्या (Murder after rape) की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सकरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मक्का के खेत में मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

रात के 11 बजे गायब हो गई युवती
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक युवती बीती रात 11:00 बजे से अपने घर से गायब थी. परिजन रात भर उसे खोजते रहे. सुबह मक्के के खेत में कुछ लोगों ने उसका शव देखा. अज्ञात की पहचान के लिए कुछ लोगों ने युवती के शव की तस्वीर व्हाट्सएप पर भेजा तो उसके परिजनों को इसकी जानकारी लगी.

मामले का खुलासा करने की मांग
इस मामले में युवती के पिता ने एक युवक को नामित किया है जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.  पुलिस छानबीन कर रही है. इलाके के लोग इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए हत्यारे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.



आरजेडी ने दी चेतावनी
मौके पर पहुंचे आरजेडी के लीडर महेश पासवान ने कहा कि युवती के पिता काफी सज्जन आदमी है जल्द से ज्यादा मामले का खुलासा नहीं हुआ तो इसका विरोध किया जाएगा.

थानेदार ने कही ये बात
वहीं मौके पर पहुंचे सकरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि घटनास्थल से साक्ष्य संग्रहित किए गए हैं. फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट के आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा करके अपराधी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें


कर्नाटक की BJP सरकार ने रोकी मजदूरों की ट्रेन तो CM नीतीश पर भड़की RJD-कांग्रेस, कही ये बात




गोपालगंज: कोरोना से जूझकर ठीक हुए 14 मरीज तो समझ में आई ये बात, लोगों से की ये गुजारिश

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज