लाइव टीवी

एकतरफा प्यार में हुआ नाकाम तो की रेप की कोशिश फिर युवती को जिंदा जलाया

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: December 9, 2019, 10:28 AM IST
एकतरफा प्यार में हुआ नाकाम तो की रेप की कोशिश फिर युवती को जिंदा जलाया
मुजफ्फरपुर में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस (Police) ने इस घटना के बाद आरोपी राजा राय को गुप्त रूप से इलाज कराते हुए गिरफ्तार (Arrest) किया है. युवती को जलाने के दौरान राजा राय भी बुरी तरीके से जला हुआ है और उसका एक हाथ गंभीर रूप से झुलसा हुआ भी है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में रेप (Rape) में विफल होने पर एक युवती को जिंदा जला देने (Burnt Alive) के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवती को जिंदा जला देने के मामले में आरोपी राजा राय ने स्वीकार किया है कि वो तीन सालों से युवती से प्रेम (Love Affair) करता था और उससे शादी (Marriage) करना चाहता था लेकिन इन दिनों युवती बदल गई थी और उसकी मां की वजह से ये शादी नहीं हो पा रही थी.

युवती के गैर से बात करने से परेशान था आरोपी

आरोपी ने यह भी कहा है कि युवती अपने दीदी के देवर से बात करती थी इसी वजह से वो परेशान था. पुलिस अभिरक्षा में इलाजरत राजा राय ने बताया कि वो युवती के साथ ही जीना-मरना चाहता था और ऐसा नहीं होने की वजह से वो निराशा में था. हालांकि लड़की को जला देने के सवाल पर उसने इस घटना से इंकार किया और कहा कि युवती खुद जली है जिसको वो बचाने गया था.

आरोपी भी है जख्मी

पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी राजा राय को गुप्त रूप से इलाज कराते हुए गिरफ्तार किया है. युवती को जलाने के दौरान राजा राय भी बुरी तरीके से जला हुआ है और उसका एक हाथ गंभीर रूप से झुलसा हुआ भी है. फिलहाल जिले की अहियापुर पुलिस अपनी अभिरक्षा में उसका इलाज करा रही है. मालूम हो कि मुजफ्फरपुर की इस घटना की पीड़िता 23 साल की युवती पचास फीसदी जल चुकी है और एक निजी अस्पताल में इलाजरत है.

पीड़िता की हालत काफी नाजुक

राजा पर आरोप है कि पीड़िता की नानी जब नौकरी पर गई तो उसे अकेला पाकर राजा उसके घर में घुस गया और घटना को अंजाम दिया. पुलिस को दिए बयान में युवती की नानी ने बताया है कि 3 साल से राजा राय उसे परेशान करता था और बार-बार मना करने पर भी नहीं मानता था. डॉक्टरों के अनुसार पीड़िता की हालत काफी नाजुक है. हैदराबाद और यूपी के उन्नाव के बाद यह तीसरी ऐसी घटना है जिसमें पीड़िता को आग के हवाले कर दिया गया.ये भी पढ़ें- Delhi Fire: बिहार के 30 मजदूरों की मौत से सूबे में मातम का माहौल

ये भी पढ़ें- बुर्का पहनकर आए शख्स ने महिला पर किया एसिड अटैक, हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 10:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर