प्रेमी के धोखे से आहत प्रेमिका ने 6 महीने पहले कराया था केस, नहीं मिला न्याय तो कर ली खुदकुशी

मुजफ्फरपुर में प्यार में धोखा खाई युवती ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)
मुजफ्फरपुर में प्यार में धोखा खाई युवती ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई इस घटना के बाद लड़की के घरवालों ने पुलिस पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. घरवालों के मुताबिक जनवरी महीने में केस होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में लव, सेक्स (Love Sex) और धोखा के बाद पुलिस से न्याय नहीं मिलने से परेशान ग्रेजुएशन की एक छात्रा ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतका के घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने अगर कोई कार्रवाई की होती तो मेरी बेटी आज ऐसा न करती. घटना जिला के कटरा थाना इलाके के एक गांव की है. जानकारी  के मुताबिक कटरा थाना के एक गांव की 25 वर्षीय छात्रा और उसी गांव के युवक जितेंद्र पासवान के बीच प्रेम संबंध पिछले 10 सालों से चल रहा था.

10 साल से था संबंध, प्रेग्नेंट भी हुई थी प्रेमिका

इस बीच जितेंद्र ने छात्रा को शादी के सपने दिखाकर कई बार उसके साथ जिस्मानी रिश्ते कायम कर लिए. छात्रा इस दौरान एक बार प्रेग्नेंट हो गई तो जितेंद्र और उसके परिवार वालों ने मिलकर मधुबनी ले जाकर लड़की का एबॉर्शन करवा दिया. उसके बाद छात्रा ने जितेंद्र और उसके परिवार वालों पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया लेकिन गरीबी-अमीरी का हवाला देकर जितेंद्र ने उससे शादी से इनकार कर दिया.



अमीरी-गरीबी ने बढाया फासला
छात्रा के पिता मजदूर हैं जबकि जितेंद्र के परिवार में कई सरकारी नौकरी वाले और डीलर भी हैं. अमीरी गरीबी की इस खाई में जब छात्रा को उसकी मोहब्बत दफन होती दिखी तो उसने कटरा थाने में जितेंद्र उसके माता-पिता भाई भाभी बहन और बहनोई के खिलाफ 8 लोगों पर केस दर्ज कराया. घरवालों के मुताबिक जनवरी महीने में दर्ज कटरा थाना कांड संख्या-29/2020 पर कटरा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टे जितेंद्र गांव में खुला घूमता रहा और छात्रा को ताने भी  दे रहा था.

6 महीने दर्ज कराया था केस

प्रेमी के धोखे और पुलिस की लापरवाही से परेशान छात्रा ने अपने ही दुपट्टे का फंदा गले में लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के बाद गांव में जबर्दस्त बवाल हुआ और लोगों ने कटरा थाना पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया एवं ग्रामीण सड़क को जाम भी कर दिया. छात्रा के परिजन जितेंद्र पर कार्रवाई और और न्याय की गुहार लगा रहे हैं. उनका कहना है पूरे गांव को दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी थी. जितेंद्र ने नहीं अपनाया तो हताशा में उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस के बड़े अधिकारियों ने कहा कि घटना की जानकारी उन्हें मिली है. इस कांड में पुलिस की भूमिका और आरोपी जितेंद्र के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज