मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान कारोबारी की हत्या, बेटे के सामने ही गोलियों से किया छलनी

बिहार के मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान कारोबारी की हत्या (कॉन्सेप्ट इमेज)

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सप्ताह के दौरान किसी व्यवसायी की हत्या की ये दूसरी घटना है. लगातार हो रही अपराध की वारदातों से व्यवसायी खौफजदा है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में व्यवसायी लगातार अपराधियों के निशाने पर हैं. मंगलवार की रात अपराधियों ने एक बर्तन व्यवसायी की उसके बेटे के सामने ही गोली मारकर हत्या (Muzaffarpur Murder) कर दी. घटना मोतीपुर थाना इलाके के पचरुखी रोड में झींगहा मोड़ की है. मृतक बर्तन व्यवसायी राजेश शाह की दुकान मोतीपुर बाजार में है. दुकान बंद करके वो अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने दोनों पिता-पुत्र से लूटपाट (Loot) की और विरोध करने पर पिता राजेश को गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल राजेश शाह को एसकेएमसीएच (SKMCH) भेजा जहां उनकी मौत हो गई.

मृतक राजेश शाह मोतीपुर के सेंदुआरड़ी गांव के निवासी थे. वो बर्तन के साथ थोड़ा बहुत जेवर का भी कारोबार करते थे. जानकारी के मुताबिक रोज की तरह दुकान का आभूषण बैग में रख कर राजेश अपने साथ ले जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक करके घेर लिया और बैग छीनने लगे. बैग नहीं देने पर राजेश शाह की पिटाई शुरू कर दी गई. राजेश शाह का 15 वर्षीय पुत्र भी उनके साथ दुकान से घर लौट रहा था. अपराधियों ने उसे भी पीटा. इस दौरान राजेश शाह ने जब लूटपाट और पिटाई का विरोध किया तो इससे झल्लाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. यह सब घटना व्यवसायी के बेटे रोहित की आंखों के सामने हुई जिससे रोहित सदमे में है.

एसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि राजेश शाह के हत्यारों की तलाश में मोतीपुर पुलिस पूरी ताकत से जुट गई है. परिजनों से बातचीत के आधार पर आरोपी की पहचान हो गई है. पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी. मोतीपुर थानाध्यक्ष कुमार शर्मा ने बताया है कि जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. बीते एक सप्ताह के भीतर गोली मारकर व्यवसायी की हत्या की ये दूसरी वारदात है. इससे पहले मुजफ्फरपुर के सदर थाना के अतरदह रोड में स्वर्ण कारोबारी रवि सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लगातार हो रही हत्या की घटना से मुजफ्फरपुर का व्यवसायी दहशत में हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.