Assembly Banner 2021

मुजफ्फरपुर में व्यवसायी की हत्या, घर के पास ही किया गोलियों से छलनी

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

Murder In Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई हत्या की इस घटना में जमीन के खरीद बिक्री की भी बात सामने आ रही है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या (Murder) की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक बिजली दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. दुकानदार विनोद कुमार को उनके घर पर चढ़कर अपराधियों ने गोली मारी. हत्या की इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गयी है. घटना अहियापुर थाना के जीरो माईल मुहल्ले की है.

जानकारी के मुताबिक विनोद कुमार की बिजली के सामान की दुकान इमलीचट्टी में है. वो जेनेरेटर से लोगों को बिजली पहुंचाने का भी काम करते थे. हर रोज की तरह बीती रात दुकान बंद करके भी वो बाइक से अपने घर पहुंचे. अपने घर के आगे विनोद कुमार ने अपनी बाइक पार्क की और अंदर की ओर जाने लगे तभी बाईक पर सवार दो अपराधी आए और उन्हें दो गोलियां मार दी. विनोद छटपटाते हुए जमीन पर गिर गये और हत्यारे फरार हो गये.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के बड़ी संख्या में लोग जुट गये. आनन-फानन में उन्हें बैरिया
स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया लेकिन वहां उनकी मौत हो गयी. मौत के बाद अहियापुर में बवाल की स्थिति बन गयी लेकिन डीएसपी नगर राम नरेश पासवान ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला. पुलिस नें घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है. इस घटना को लेकर परिजनों से कोई बात नहीं हो सकी है. बदहवास परिजन कुछ बात नही करना चाहते हैं.
बताया जा रहा है कि विनोद कुमार इधर कुछ दिनों से प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे. कुछ दिनों पहले घर के पास की एक जमीन की खरीद-बिक्री में उन्होनें डीलिंग की थी, हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. अहियापुर के थानेदार इंस्पेक्टर सुनील कुमार रजक ने बताया कि हत्या के कारणों की


जानकारी नही मिली है क्योंकि परिजन बात नहीं कर रहे हैं. पुलिस इस मामले में सभी संभावित बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है साथ ही इलाके के संदिग्धों की धर पकड़ के लिए विशेष दल छापामारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज