Video: महज 55 सेकेंड में RJD के पूर्व विधायक के स्टाफ से 26 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी
Muzaffarpur News in Hindi

Video: महज 55 सेकेंड में RJD के पूर्व विधायक के स्टाफ से 26 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी
RJD के पूर्व विधायक के स्टाफ से दिनदहाड़े 26 लाख रुपए की लूट के बाद जांच के लिए पहुंचे एसपी

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में दिनदहाड़े हुई लूट (Cash Loot) की इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जिस शख्स से लूट हुई है वो राजद के पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान का स्टाफ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 1:00 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बेखौफ लुटेरों ने मंगलवार की सुबह 26 लाख रुपए लूट (Cash Loot) की वारदात को अंजाम दिया है. घटना अहियापुर थाना इलाके के राघोपुर चौक की है. रुपए बोचहां विधानसभा क्षेत्र से राजद के पूर्व विधायक (RJD MLA) मुसाफिर पासवान के थे. पूर्व विधायक का कर्मी मुकेश शाही बैग में रुपए लेकर कहीं भुगतान करने के लिए बाइक से जा रहा था, इसी बीच अहियापुर के राघोपुर चौक के पास पहले से घात लगाए 6-7 अपराधियों ने मुकेश शाही को घेर लिया और बंदूक की नोंक पर उस रुपए वाला बैग छीनकर फरार हो गए.

लोगों ने किया पीछा लेकिन नहीं मिली सफलता

शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने थोड़ी दूर पीछा किया लेकिन अपराधी भाग चले. पुलिस को इसकी सूचना मिली तो उनके होश उड़ गए. अहियापुर थानेदार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं. नगर डीएसपी राम नरेश पासवान भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. डीएसपी ने भी इस कांड की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि घटना की गहन छानबीन की जा रही है.



पुलिस पीड़ित से कर रही है पूछताछ
पुलिस मुकेश शाही से भी इस मामले में गहन पूछताछ की जा रही है ताकि अपराधियों तक पहुंचा जा सके. पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान ने भी लूट की घटना की जानकारी होने की पुष्टि की है. मुसाफिर पासवान का जिले में दो पेट्रोल पंप के साथ ही लंबा-चौड़ा कारोबार है.



सभी लुटेरों के हाथ में था पिस्टल

लूट का शिकार हुए मुकेश ने बताया कि 3- 4 बाइक पर सवार अपराधियों ने मुझे घेर लिया और मेरी बाइक में ठोकर मार कर गिरा दिया. सबके हाथ मे पिस्टल था. बाइक की डिक्की तोड़ कर सभी ने दो बैग में रखे 26 लाख 45 हज़ार रुपये लूट लिए. एक अपराधी ने फायर करने की कोशिश की पर मिसफायर हो गया, उसके बाद सब अपनी अपनी बाइक से भाग चले. लूट का शिकार हुआ शख्स रुपये लेकर मोतिहारी और बेतिया जा रहा था जहां उसे दो लोगों को पेमेंट करना था. घटनास्थल पर पहुंचे सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि जल्द हीं कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज