लाइव टीवी

ड्यूटी पर तैनात हवलदार की दिनदहाड़े हत्या कर कारबाईन लूट ले गए अपराधी

News18 Bihar
Updated: September 21, 2019, 3:56 PM IST
ड्यूटी पर तैनात हवलदार की दिनदहाड़े हत्या कर कारबाईन लूट ले गए अपराधी
मुजफ्फरपुर में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े हुई इस घटना में जख्मी हवलदार की हालत बहुत नाजुक है उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी नगर समेत कई अधिकारी पहुंचे.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2019, 3:56 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार में अपराधी बेखौफ हैं. वो अब कानून के रखवालों को भी निशाना बनाने से पीछे नहीं हट रहे. ताजा मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) का है जहां बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारे जाते-जाते मृतक हवलदार का कारबाइन भी लूट (Loot) कर ले गए. यह सनसनीखेज घटना सकरा इलाके के मारकन चौक की है. जानकारी के मुताबिक वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब हवलदार मलेश्वर राम ड्यूटी पर तैनात थे.

सिर में मारी दो गोलियां

अपराधियों ने हवलदार मलेश्वर राम के सिर में दो गोलियां मारी जिससे उनकी मौत हो गई. वारदात के बाद बदमाशों ने उनकी कारबाइन भी लूट ली. मृतक मलेश्वरम उस समय सकरा थाना के मर्कन चौक पर मुजफ्फरपुर-बरौनी एनएच 28 पर चेक पोस्ट में ड्यूटी पर थे. इस दौरान बाइक सवार अपराधी सकरा की ओर से आए और हवलदार को गोली मारकर फरार हो गए.

इलाज के दौरान हुई मौत

घायल हवलदार को नाजुक हालत में पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नगर समेत कई पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे. दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के बाद हथियार लूटने की इस घटना से पुलिसवाले सकते में हैं. बता दें कि इससे पहले छपरा में भी अपराधियों ने एक दारोगा और कॉन्स्टेबल की हत्या कर एके-47 लूट लिया था. पुलिस अभी तक लूटी गई एके-47 को बरामद नहीं कर सकी है.

(रिपोर्ट- सुधीर कुमार)

ये भी पढ़ें- मुंगेर डबल मर्डर: तीन साल से रिलेशन में थे रिया-आशिफ, कोटा में हुई थी दोस्ती
Loading...

मुंगेर में डबल मर्डर: बॉयफ्रेंड के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...