अपना शहर चुनें

States

लॉकडाउन के दौरान मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े बैंक डकैती, 14 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी

मुजफ्फरपुर में हुई बैंक डकैती के बाद डरे सहमे कर्मचारी
मुजफ्फरपुर में हुई बैंक डकैती के बाद डरे सहमे कर्मचारी

मुजफ्फरपुर में हुई बैंक लूट (Muzaffarpur Bank Loot) की इस वारदात के बाद सिटी एसपी (City SP) नीरज कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए हैं. सिटी एसपी ने बताया है कि जिले की सीमा को सभी स्थानों पर सील कर दिया गया है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. देशभर में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से आ रही है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट (Bank Loot) की वारदात को अंजाम दिया है. बैंक लूट की यह वारदात मुजफ्फरपुर के सदर थाना इलाके की है. यहां की बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) की भगवानपुर शाखा में जहां लगभग आधा दर्जन की संख्या में रहे अपराधियों ने धावा बोल दिया और पैसे लूटने के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

कर्मचारियों से की मारपीट

लुटेरों ने बैंक में रखे 13 लाख 60 हजार रुपए दिनदहाड़े लूट लिए और आराम से चलते बने. अपराधियों ने जिस वक्त लूट की इस वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त बैंक परिसर में ज्यादा ग्राहक मौजूद नहीं थे. लूट की इस वारदात के दौरान अपराधियों ने बैंक के कर्मचारियों से मारपीट भी की है.  बैंक के एक ऑफिसर ने बताया कि हथियारबन्द तीन अपराधी आए और गार्ड को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद लुटेरों ने कुल 13 लाख 61 हजार रुपए लूट लिए. शहर के सदर थाना के पास हुई लूट की इस वारदात ने शहर में पुलिस चौकसी और लॉ एंड ऑर्डर के दावों पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.



जिले की सीमा को किया गया सील
मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है, जो फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना से जुड़े साक्ष्य खंगाल रही है. इस वारदात के बाद सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए हैं. सिटी एसपी ने बताया है कि जिले की सीमा को सभी स्थानों पर सील कर दिया गया है.

इनपुट-सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें- पटना बना कोरोना का 'हॉटस्पॉट', एक ही दिन में 8 केस ने बढ़ा दी सरकार की चिंता

ये भी पढ़ें- Lockdown2.0: स्पेशल फ्लाइट से म्यंमार भेजे गए देश के विभिन्न बौद्ध सर्किटों में फंसे 281 विदेशी पर्यटक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज