लाइव टीवी

ग्रामीण बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 13 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी
Muzaffarpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 19, 2019, 3:56 PM IST
ग्रामीण बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 13 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी
बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित ग्रामीण बैंक में हुई लूट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में हुई इस घटना को बाइक पर सवार अपराधियों (Criminals) ने अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से दिनदहाड़े बैंक लूट (Bank Loot) की घटना को अंजाम दिया है. घटना बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले की है जहां उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की (Gramin BanK) शाखा को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने दिनदहाड़े 13 लाख रुपए लूट (Cash Loot) लिए और आसानी से फरार हो गए. मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना के कमतौल शाखा में हुई इस घटना से पुलिस भी सकते में है.

बाइक पर सवार थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए. मालूम हो कि हाल के दिनों में अपराधियों ने इससे पहले भी ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है. आरा में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देते हुए तकरीबन ₹2500000 लूट लिए थे हालांकि इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया था. मुजफ्फरपुर में ही उस घटना पुलिस के हाथ खाली है और स्थानीय अधिकारी मामले की छानबीन में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें - गया में बोले नीतीश- हम गारंटी देते हैं हमारे रहते अल्पसंख्यक समाज की उपेक्षा नहीं होगी



ये भी पढ़ें - बिहार बंद: हाथ में हथकड़ी और पैर में बेड़ियां डालकर पटना में निकले पप्पू यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर