बिहार: बैंक से दिनदहाड़े सवा 5 लाख रुपए लूट ले गए नकाबपोश लुटेरे, एक सप्ताह में लूट की दूसरी वारदात

बिहार के मुजफ्फरपुर में बैंक लूट की घटना

Bank Loot In Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में लुटेरों ने इस लूट की घटना को उस समय अंजाम दिया जब बैंक में ग्राहकों की भीड़ थी. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी जांच के लिए पहुंचे हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बेलगाम अपराधियों ने दिनदहाड़े सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank Of India) की एक शाखा में लूट की (Bank Loot In Muzaffarpur) घटना को अंजाम दिया. पिस्टल से लैस 5-7 अपराधी नकाब लगाकर बैंक में घुस गये और बैंक और ग्राहक के पांच लाख बीस हजार रुपये लूट लिए, इनमें से चार लाख 68 हजार बैंक के और शेष ग्राहकों से लूटे गये. घटना जिले के अहियापुर थाना इलाके के गरहां ब्रांच की है.

लगातार बैंक लूट की वारदातों से मुजफ्फरपुर में लोग  दहशत में आ गये हैं. इससे पहले बीते आठ जनवरी को बंधन बैंक की सकरा शाखा से 17 लाख की लूट दिन दहाड़े कर ली गई थी. बुधवार को सेन्ट्रल बैंक की गरहां ब्रांच में शांति से काम चल रहा था. बैंक में लगभग एक दर्जन ग्राहक थे, इसी बीच पिस्टल लेकर नकाबपोश लुटेरे बैंक में घुस आए. इस दौरान लुटेरों नें बैंक कर्मी और ग्राहकों से मारपीट शुरु कर दी और कई के मोबाइल छीन लिए.

बैंक के एक कर्मी नें बताया कि एक महिला कर्मी की पिटाई करके काउन्टर में मौजूद चार लाख 68 हजार रुपये लूट लिए गए, इसके बाद कुछ  ग्राहकों से भी लूट पाट की गयी है. लुटेरों के फरार हो जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी और बैंक के बाहर भीड़ जुट गयी. इसी बीच अहियापुर थाना  पुलिस और सिटी एसपी राजेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच गये. सिटी एसपी ने कहा है कि लुटेरा गिरोह की पहचान कर ली गयी है और जल्द हीं कांड का पूरा उद्भेदन कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.