लाइव टीवी

पिस्टल लेकर कूरियर कंपनी के दफ्तर में घुसे बदमाश और लूट ले गए 6 लाख रुपए
Muzaffarpur News in Hindi

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: February 17, 2020, 10:28 AM IST
पिस्टल लेकर कूरियर कंपनी के दफ्तर में घुसे बदमाश और लूट ले गए 6 लाख रुपए
मुजफ्फरपुर के कूरियर कंपनी में लूटपाट करते अपराधी

एसएसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है पुलिस अपराधियों को बक्से ही नहीं पूरे कांड का वीडियो ऑफिस में मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 17, 2020, 10:28 AM IST
  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में हथियारबंद अपराधियों ने एक कूरियर कंपनी के कार्यालय से 6 लाख रुपए लूट (Cash Loot) लिए. घटना शहर के सदर थाना इलाके के भीखनपुरा की है. जानकारी के मुताबिक हथियार से लैस आधा दर्जन अपराधियों ने रविवार की शाम करीब 7:00 बजे कूरियर ऑफिस (Courier Company) में तब धावा बोल दिया जब वहां के कर्मी ऑफिस बंद करके निकलने वाले थे.

साथ ले गए लॉकर

ऑफिस में सबसे पहले पीले रंग के गमछे से मुह बांधे और हाथ में पिस्टल लहराते एक लुटेरा पहुंचा और वहां मौजूद पांच कूरियर कर्मियों को एक कमरे में बंधक बना कर बैठा लिया. उसके पीछे टोपी पहने और मुंह ढके उसके पांच साथी आए और लूटपाट शुरू कर दी. कूरियर कर्मियों को बाहर वाले कमरे में बैठकर अपराधी दूसरे रूम में चले गए और वहां रखे गए लॉकर पर धावा बोल दिया. अपराधी 40 से 50 किलो वजन वाला लॉकर अपने साथ लेकर फरार हो गए. पूरी वारदात को अपराधियों ने 2 से 3 मिनट में अंजाम दिया.



लॉकर में थे छह लाख रुपए



कूरियर कर्मी मोनू सिंह ने बताया कि ऑफिस में घुसते ही लुटेरों ने पहले उन लोगों का मोबाइल छीन लिया और जमीन पर बैठा दिया हालांकि जाते वक्त सभी कर्मियों का मोबाइल बाहर फेंक कर अपराधी भाग निकले. मोनू ने बताया कि लॉकर में करीब छह लाख रुपये थे. एक अन्य कर्मचारी रंजीत सिंह ने बताया कि अपराधियों ने मोबाइल के साथ उसका पास भी छीन लिया था विरोध नहीं करने की वजह से किसी के साथ मारपीट नहीं हुई.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अपराधियों के भाग जाने के बाद सदर थाने को सूचना मिली पुलिस भागी भागी बिशनपुरा पहुंची. सूचना मिलने पर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान और की टीम मौके पर पहुंचे. एसएसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है. पूरे कांड का वीडियो ऑफिस में मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गया है. सिटी एसपी ने दावा किया है कि जल्द ही इस कांड का खुलासा कर लिया जाएगा. बता दें कि सदर थाना के इस इलाके में बीते 6 महीने में बैंक लूट की घटनाएं हो चुकी है लगता है की सदर थाना का इलाका अपराधियों के सॉफ्ट टारगेट पर है.

ये भी पढ़ें- बिहार में मैट्रिक की परीक्षा आज से, जूता-मोजा पहनने पर रोक

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह के स्टेज पर आते ही बेकाबू हुए फैन्स, भगदड़ में जमकर चली कुर्सियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 10:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading