लाइव टीवी

तीन बाइक पर सवार होकर पहुंचे अपराधी और महज एक मिनट में ही लूट ले गए बैंक
Muzaffarpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: October 6, 2019, 12:20 PM IST
तीन बाइक पर सवार होकर पहुंचे अपराधी और महज एक मिनट में ही लूट ले गए बैंक
मुजफ्फरपुर में हुई बैंक लूट की घटना के बाद मामले की पड़ताल को पहुंचे पुलिस अधिकारी

मुजफ्फरपुर में हाल के दिनों में लूट की ये तीसरी घटना है. इससे पहले अपराधियों ने जिले में एक बैंक सहित कूरियर कंपनी को निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया था.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट (Bank Loot) की घटना को अंजाम दिया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही के पास का है जहां दिनदहाड़े हथियार बंद अपराधियों ने आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) को निशाना बनाया और 8 लाख 5 हजार रूपये लूट लिये. इस दौरान अपराधी बैंक के सुरक्षागार्ड की बंदूक भी लूट ले गए.

बाइक सवार थे अपराधी

लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी दो मोटरसाईकिल पर सवार थे और उनकी संख्या छह बताई जाती है. सदर थाना क्षेत्र में एक पखवारे के भीतर लूट की यह तीसरी वारदात है जिसमें से 10 दिनों के भीतर अपराधियों ने दूसरी बार बैंक को निशाना बनाया है. सभी अपराधी कम उम्र के था और मुंह में कपड़ा लपेटकर बैंक के अंदर प्रवेश किए. अपराधियों ने महज एक मिनट में लूट की इस घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद एसएसपी बैंक पहुंचे और मामले की छानबीन की. उन्होंने जल्द ही इस लूटकांड के उदभेदन का दावा किया है.

महज एक मिनट में लूट



सदर थाना के गोबरसही स्थित आईसीआईसीआई बैंक के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल में महज एक मिनट के अंदर ही अपराधियों के लूटपाट की वारदात दिखाई पड़ रही है. 11 बजकर 41 मिनट पर लाल शर्ट पहना अपराधी हाथ में रिवाल्वर के साथ प्रवेश करता है और फिर बाकी के 5 अपराधियों की मदद से बैग में केश काउण्टर से 8 लाख 5 हजार की राशि लेकर चलता बना है. इस दौरान अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड दिनेश तिवारी से दो नाली बंदूक भी लूट ली.

बैंक लूट
मुजफ्फरपुर का आईसीआईसीआई बैंक जहां लूट की वारदात हुई


एनएच 28 पर लूट की यह तीसरी वारदात

मुजफ्फरपुर के सदर थाना स्थित एनएच 28 का हाईवे अपराधियों का सोफ्ट टारगेट वारदात के लिए हो गया है. करीब 15 दिन पहले एक कुरियर कम्पनी से 17 लाख की लूट, फिर 10 दिन पहले भिखनपुर के पास स्थित एसबीआई बैंक से साढ़े 6 लाख की लूट और अब गोबरसही में आईसीआईसीआई बैंक में 8 लाख 5 हजार की लूट की वारदात सामने आई है.



कम उम्र के थे अपराधी

बैंक से लेकर कुरियर कम्पनी से लूटी गई राशि में कम उम्र के अपराधी ही जांच पड़ताल में सामने आया है. शनिवार को आईसीआईसीआई बैंक में भी हुई लूटपाट के सीसीटीवी फुटेज में कम उम्र के अपराधी ही वारदात करते नजर आ रहे हैं. पुलिस फुटेज के आधार पर अपराधियों के शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.

रिपोर्ट- प्रवीण ठाकुर

ये भी पढ़ें- पटना में पुलिस से एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया 50 हजार का ईनामी अपराधी

ये भी पढ़ें- 280 फीट लंबी मगरमच्छ की विशाल आकृति में विराज रहीं मां दुर्गा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 8:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर