दुकान से घर लौट रहे स्वर्ण कारोबारी को गोली मारकर लूटी बाइक और ज्वेलरी

व्यवसायी की हालत अभी भी खराब है और उसका इलाज एक निजी अस्पताल के आईसीयू में हो रहा है.

News18 Bihar
Updated: August 1, 2019, 8:53 AM IST
दुकान से घर लौट रहे स्वर्ण कारोबारी को गोली मारकर लूटी बाइक और ज्वेलरी
मुजफ्फरपुर में गोली लगने से घायल व्यवसायी
News18 Bihar
Updated: August 1, 2019, 8:53 AM IST
बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से कारोबारी को निशाना बनाया है. मामला मुजफ्फरपुर का है जहां साहेबगंज के आभूषण कारोबारी कृष्ण कुमार को उस समय गोली मार दी गयी जब वो दुकान बंद करके घर लौट रहे थे.

लूट के दौरान मारी गोली

कारोबारी को लूटपाट की नियत से गोली मारी गई है. इस दौरान अपराधियों ने कृष्ण कुमार को गोली मारने के बाद गाड़ी भी लूट ली. अपराधियों द्वारा जो गाड़ी लूटी गई है उसकी डिक्की में काफी सारे जेवरात और नगद थे. कारोबारी की दुकान फुलवरिया में है और वो रोज दुकान का सामान अपने साथ लेकर घर साहेबगंज जाते थे.

घर जाने के दौरान हुई घटना

अपराधियों ने घटना को अंजाम देने से पहले रेकी भी की थी. व्यवसायी को उस वक्त निशाना बनाया गया जब वो घर जा रहे थे. इसी दौरान ही मोतीपुर-साहेबगंज मार्ग पर बलथी के पास बाइक सवार दो अपराधियों नें इस घटना को अंजाम दिया और उनको गोली मारकर बाइक लूट ली.

मुजफ्फरपुर का संबंधित थाना क्षेत्र जहां घटना हुई


आईसीयू में भर्ती है व्यवसायी
Loading...

व्यवसायी की हालत अभी भी खराब है और उसका इलाज एक निजी अस्पताल के आईसीयू में हो रहा है. आभूषण कारोबारी को गोली मारने के मामले में व्यवसायी और सत्ताधारी दल के नेता कार्यकर्ता भी विरोध में उतर रहे हैं. भाजपा के एक स्थानीय नेता भूपाल भारती ने यहां तक कहा कि भाजपा के सहयोग से चल रही नीतीश सरकार जंगलराज की ओर जा रही है और अपराधी रोजाना ऐसी घटना को अंजाम दे रहे है. लूटपाट और गोलीबारी की इस घटना में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 8:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...