• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • ससुराल से घर लौट रहे ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

ससुराल से घर लौट रहे ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

बिहार रे गोपालगंज में पूर्व उप मुखिया की हत्या.  (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार रे गोपालगंज में पूर्व उप मुखिया की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक विजय के पिता ने बताया कि तीन लोगों की पार्टनरशिप में ठेकेदारी चलती थी, लेकिन पूरा हिसाब-किताब विजय देखता था. उनके बेटे को पूर्व में भी देख लेने की धमकी (Threat) दी गई थी.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार (Contractor) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक ठेकेदार विजय साह भगवानपुर का रहने वाला था और कटरा के कई इलाकों में उसका सीएम (CM) के सात निश्चय में से एक नल-जल योजना के तहत काम चल रहा था. शनिवार की रात वह शहर लौट रहा था, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी और फरार हो गए. घटना बोचहां थाना इलाके के गरहा के पास कटरा मुख्य सड़क पर हुई.

बाइक से लौट रहा था घर

जानकारी के मुताबिक, ठेकेदार विजय बलुआही स्थित अपने ससुराल से बुलेट से घर लौट रहे थे. गरहा के पास अपराधियों ने विजय को रोककर उसके सीने में गोली मार दी और फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो विजय बीच सड़क पर तड़प रहा था. निजी वाहन की मदद से स्थानीय लोगों ने विजय को एसकेएमसीएच पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई.

पिता का आरोप- पहले भी दी गई थी धमकी

सूचना मिलने पर देर रात विजय के परिजन भी एसकेएमसीएच पहुंच गए. इस मामले में पुलिस का कहना है कि लूटपाट की वारदात के दौरान हत्या हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर, विजय के पिता ने बताया कि तीन लोगों की पार्टनरशिप में ठेकेदारी चलती थी, लेकिन पूरा हिसाब-किताब विजय देखता था. विजय को पूर्व में भी देख लेने की धमकी दी गई थी. उन्होंने आशंका जताई है कि पुरानी अदावत में ही विजय की हत्या हुई है.

शुक्रवार को भी हुई थी लूट की घटना

इस घटना से इलाके में खौफ का माहौल है. घटनास्थल के आसपास ही शुक्रवार को भी धीरज कुमार नामक एक व्यक्ति से लूटपाट की गई थी. लोगों का कहना है कि बोचहां का वो इलाका अपराधिक जोन बन गया है.

ये भी पढ़ेंअयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपए देगा पटना का हनुमान मंदिर

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: 29 साल पहले इस परिवार ने अयोध्या में गंवाया था इकलौता चिराग

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज