होम /न्यूज /बिहार /Bihar: 24 घंटे के दौरान मुखिया पति सहित तीन पर बरसाई गोलियां, कल ही होना है चुनाव

Bihar: 24 घंटे के दौरान मुखिया पति सहित तीन पर बरसाई गोलियां, कल ही होना है चुनाव

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में अपराध की वारदातों में तेजी से इजाफा हुआ है

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में अपराध की वारदातों में तेजी से इजाफा हुआ है

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. जिले के अहियापुर इलाके में म ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुजफ्फरपुर के कुढनी में सोमवार को उपचुनाव होना है
गोलीबारी की घटना में जख्मी मुखिया की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है
सभी मामलों में पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में इन दिनों अपराधी बेखौफ होकर लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहें हैं. बीते एक सप्ताह में कई हत्याएं जिले में हो चुकी हैं, वहीं शहर से सटे अहियापुर थाना क्षेत्र अपराधियों का अड्डा बनता जा रहा हैं. अहियापुर थाना क्षेत्र में बीते 24 घंटे में अलग-अलग तीन जगहों पर गोलीबारी हुई, जिसमें एक युवक की मौत हुई, वहीं एक मुखिया पति की हालत गंभीर हैं, जबकि एक अन्य जगह गोली युवक को छूकर निकल गई.

पहला मामला अहियापुर थाना क्षेत्र में साहबाजपुर में आर्मी कॉलोनी माई स्थान के निकट अपराधियों ने आतिश कुमार को गोली मारी. बताया गया कि अपराधी किसी गोविन्द नाम के शख्स को मारने आए थे लेकिन गोली आतिश को लगी. उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, उसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. दूसरा मामला अहियापुर थाना क्षेत्र में बड़ा जगन्नाथ गांव का है जहां मुखिया पति पर बेखौफ अपराधियों ने फायरिंग कर दी. बड़ा जगन्नाथ पंचायत की मुखिया ललिता देवी के पति प्रकाश चंद्र यादव पर कई राऊंड गोलियां चलाई गईं, जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

उन्होंने बताया कि चक मोहम्मद गांव के दो लड़के उनसे मिलने आए थे, और फिर दोपहर में गोली मार दी. तीसरी घटना भी अहियापुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर की हैं जहां आपसी विवाद में गोलिबारी हुई. हालांकि गनीमत रही कि गोली युवक को पीछे से छूते हुए निकल गई. परिजनों ने बताया कि खेत से चारा काटने को लेकर विवाद में गोली चलाया गया. एक तरफ मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में उपचुनाव का शोर है तो वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर के अलग-अलग इलाकों में आपराधिक घटनाई लगातार हो रही हैं, खासकर अहियापुर थाना क्षेत्र में 24 घंटे में तीन जगहों पर गोलीबारी हुई हैं. ऐसे में सवाल उठता हैं कि आखिर पुलिस तंत्र किस तरह काम कर रही है ?

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Muzaffarpur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें