महिला ने कॉल कर इलाज के लिए बुलाया फिर बदमाशों में मारी तीन गोलियां

सोमवार की शाम को लसगरीपुर से सुषमा नामक किसी महिला ने उसे इलाज के नाम पर बुलाया था. महिला का कॉल आने के बाद चंद्रेश लसगरीपुर निकल गया.

News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 10:21 AM IST
महिला ने कॉल कर इलाज के लिए बुलाया फिर बदमाशों में मारी तीन गोलियां
मुजफ्फरपुर में गोली लगने से घायल युवक
News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 10:21 AM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ होते दिख रहे हैं. अपराधियों नें एक कंपाउन्डर को निशाना बनाते हुए उसे गोली मार दी. बाइक सवार अपराधियों नें उसपर ताबरतोड़ फायरिंग की जिसमें उसे तीन गोलियां लगी हैं. घायल कंपाउंडर चंद्रेश कुमार शर्मा एक निजी अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

हनी ट्रैप का शिकार हुआ युवक

घटना जिले के कांटी थाना के लसकरीपुर की है. जानकारी के मुताबिक हनी ट्रैप करके युवक को गोली मारी गई है. सदर थाना के गोबरसही श्रीनगर कॉलोनी का निवासी चंद्रेश कम्पाउन्डर है जो घूम-घूम कर लोगों का इलाज करता है. सोमवार की शाम को लसगरीपुर से सुषमा नामक किसी महिला ने उसे इलाज के नाम पर बुलाया था. महिला का कॉल आने के बाद चंद्रेश लसगरीपुर निकल गया.

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

रात को करीब दस बजे जब वो घर लौट रहा था तभी लसगरीपुर में बाइक सवार अपराधियों नें उस पर हमला कर दिया. घायल चंद्रेश को पहले नरसंडा स्थित एक क्वेक के पास ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस दोनों अस्पताल में पहुंचे. घायल की चाची ने बताया कि मना करने के बाद भी चंद्रेश घर से निकला था. मौके पर पहुंची कांटी पुलिस ने कहा कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

मामले की जानकारी देती युवक की परिजन


रिपोर्ट- सुधीर कुमार
First published: July 16, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...