लाइव टीवी
Elec-widget

मुजफ्फरपुर: आधे घंटे के दौरान दो लोगों को गोलियों से भूना, एक की मौत दूसरा गंभीर

SUDHIR KUMAR | News18 Bihar
Updated: November 26, 2019, 9:43 AM IST
मुजफ्फरपुर: आधे घंटे के दौरान दो लोगों को गोलियों से भूना, एक की मौत दूसरा गंभीर
बिहार के मुजफ्फरपुर में गोलियों का शिकार बना शख्स

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में हुई इन दो घटनाओं से लोग दहशत में हैं. पुलिस (Police) के हाथ इन दोनों मामले में अभी तक खाली है और अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) का शहरी इलाका सोमवार की शाम को गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. बेखौफ अपराधियों नें आधे घंटे के भीतर और करीब दो किलोमीटर की दूरी के बीच एक बैंक गार्ड (Bank Guard) की बंदूक लूटकर हत्या (Murder) कर दी तो वहीं एक युवक को मौत के मुहाने पर ला दिया. दोनो हीं घटना जिले के अहियापुर थाना इलाके की है.

गैंगवार की आशंका

शाम को बाइक सवार अपराधियों नें अहियापुर के शेखपुर माई स्थान के पास युवक रविरंजन को गोली मार दी. लोगों नें उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा जहां से परिजन बेहतर इलाज के एक निजी अस्पताल ले गए जहां रविरंजन की हालत नाजुक बनी हुई है. वो औराई थाना के बसुआ का रहने वाला है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक गैंगवार में रविरंजन को गोली मारी गई है. रवि बेहोश है और परिजन कुछ बताना नहीं चाहते. अपराधियों ने रवि को तीन गोलियां मारी हैं. घायल रवि रंजन के चचेरे भाई राजेश ने बताया कि पुलिस ने मौके से तीन खोखा बरामद किया है.

गार्ड को गोलियों से भूना

रवि को गोली मारने की घटना की छानबीन के लिए अहियापुर पुलिस अभी संभली भी नहीं थी कि शेखपुर से करीब दो किलोमीटर दूर बाइक सवार हत्यारों नें एक बैंक गार्ड की जान ले ली. पंजाब नैशनल बैंक में गार्ड रघुनाथ साह दादर में हीं रहते थे. वो ड्यूटी से लौट रहे थे उसी वक्त बाइक सवार दो अपराधियों नें बंदूक लूटने की नियत से उन्हें रोका. रघुनाथ साह ने जब इसका विरोध किया तो उनके सीने में कई गोलियां उतारकर अपराधी उनकी बंदूक लेकर फरार हो गये. घटना स्थल से पुलिस को कई जिन्दा कारतूस मिले हैं. मृतक की पत्नी ने पुलिस को कई संदिग्धों का नाम भी बताया है.आधे घंटे मे हुई दो बड़ी बड़ी वारदातों ने जिले में लॉ एंड ऑर्डर पर फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- छपरा में दिनदहाड़े बैंक लूट ले गए अपराधी, मैनेजर और कैशियर को किया घायल

ये भी पढ़ें- गहरे खाई में गिरी पटना से सिल्लीगुड़ी जा रही बस, कई की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...