लोकसभा चुनाव: बारात से पहले वोट डालने पहुंचा दूल्हा, बोला- पहले मतदान फिर सिंदूरदान
Muzaffarpur News in Hindi

लोकसभा चुनाव: बारात से पहले वोट डालने पहुंचा दूल्हा, बोला- पहले मतदान फिर सिंदूरदान
वोट डालने जा रहा दूल्हा

दूल्हा चंदन साहनी औराई के विस्था गांव का निवासी है. उसने अपने गांव के स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर वोट डाला.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में बिहार में वोटरों के कई रंग देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में मुज़फ्फरपुर में चुनाव का एक बेहतरीन रंग दिखा. एक युवक ने अपनी शादी की रस्मों के बीच समय निकाला और सीधे वोट डालने जा पहुंचा.

दूल्हे के लिबास में जब वो वोट डालने पहुंचा तो बूथ पर मौजूद अधिकारी भी दंग रह गए. युवक की आज ही शादी है और बारार निकलने की तैयारी भी हो गई थी लेकिन बारात जाने से पहले उसने वोट डाला. दूल्हा चंदन साहनी औराई के विस्था गांव का निवासी है. उसने अपने गांव के स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर वोट डाला.

चंदन ने बताया कि शादी तो जरूरी है लेकिन वोट डालना भी बहुत जरूरी है. वोट डालने से पहले चंदन ने काफी देर लाइन में खड़े होकर धूप के पसीना भी बहाया. इससे पहले बिहार के अलग-अलग हिस्सों से लोग विभिन्न परिस्थितियों में वोट डालने बूथ तक पहुंच रहे हैं.



मधुबनी में एक महिला को उसके परिजन टोकरी में बिठा कर वोट डालने पहुंचे तो कई जगह पर बुजुर्ग और वृद्ध मतादाता भी अपने मताधिकार का उपयोग करने अपनी सहूलियत के हिसाब से पहुंचे. बिहार में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में पांच सीटों पर 82 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा.
इस चरण में सारण से बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी और आरजेडी के चंद्रिका राय, हाजीपुर से आरजेडी के शिवचंद्र राम, एलजेपी के पशुपति कुमार पारस, मधुबनी में वीआईपी के बद्री पूर्वे, निर्दलीय शकील अहमद, मुजफ्फरपुर में बीएसपी की स्वर्णलता देवी और बीजेपी के अजय निषाद, सीतामढ़ी में जेडीयू के सुनील कुमार पिन्टू, आरजेडी के अर्जुन राय सहित कई प्रमुख उम्मीदवार मैदान में हैं.

इनपुट- सुधीर कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज