मुजफ्फरपुर: बदमाशों को बचा रही थी पुलिस, CCTV ने पुलिस की करतूत का किया पर्दाफाश

वारदात 18 जून की देर रात 1.40 बजे की है. बाइक पर सवार 20-25 लोग रात के अंधेरे में आए और बगैर कुछ बोले हमला कर दिया. ये सारी घटना CCTV में कैद हो गई.

News18 Bihar
Updated: June 19, 2019, 6:55 PM IST
मुजफ्फरपुर: बदमाशों को बचा रही थी पुलिस, CCTV ने पुलिस की करतूत का किया पर्दाफाश
मुजफ्फरपुर में सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
News18 Bihar
Updated: June 19, 2019, 6:55 PM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों  ने एक किसान के घर में घुसकर गुंडागर्दी की, बाद में रही सही कसर पुलिसवालों ने पूरी कर दी. मौके से गिरफ्तार तीन गुंडों को पुलिस नें थाने ले जाकर न सिर्फ छोड़ दिया बल्कि उनके बयान पर पीड़ित किसान के खिलाफ केस भी दर्ज कर दिया. हालांकि पुलिसवालों की इस करतूत का पर्दाफाश सीसीटीवी ने कर दिया.

देर रात घर में घुसकर गुंडागर्दी
जिले के तुर्की ओपी के मादापुर गांव के किसान उदित राय के घर पर यह गुंडागर्दी की घटना हुई. वारदात 18 जून की देर रात 1.40 बजे की है. बाइक पर सवार 20-25 लोग रात के अंधेरे में आए और बगैर कुछ बोले हमला कर दिया.  किसान उदित राय को एक बदमाश ने बुजुर्ग पत्नी समेत गिरा दिया.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

विरोध करने में असमर्थ होने के बाद उदित राय पूरे परिवार समेत घर में घुस गए तो बदमाश घर में घुसने लगे. शोरगुल हुआ तो आस-पास के लोग जुट गए और तीन गुंडों को पकड़ लिया. सूचना मिलने पर पुलिस भी आ गयी और तुर्की ओपी की पुलिस तीन गुंडों को लोगों की गिरफ्त से छुड़ाकर अपने साथ ले गयी. ये पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया.

बदमाशों को पुलिस ने छोड़ा
इसके अगले दिन तो तुर्की ओपी पुलिस ने सारी नैतिकता को ताक पर रख दिया और हिरासत में लिए तीनों बदमाशों को छोड़ दिया. फिर उन लोगों के बयान पर पीड़ित किसान के परिवार पर केस भी दर्ज कर दिया. इसके बाद किसान परिवार को गिरफ्तार करने की धमकी भी देने लगी.
Loading...

मामले की जांच करेगी पुलिस
बता दें कि उसी गांव के शशिभूषण सिंह, उनके परिजन और समर्थकों से उदित राय का पुराना विवाद चल रहा है. लेकिन पुराने विवाद का बदला कानून को खूले आम ठेंगा दिखा कर लिया जा रहा है. न्यूज 18 ने जब यह सवाल सीटी एसपी नीरज कुमार सिंह के सामने रखी तो उन्होंने गहन तहकीकात के लिए डीएसपी वेस्ट को आदेश देने की बात कही.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

ये भी पढ़ें-


AES से बच्चों की मौत: सुप्रीम कोर्ट में एक और जनहित याचिका दाखिल




AES का कहर: मुजफ्फरपुर में सभी अधिकारियों, कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

First published: June 19, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...