लाइव टीवी

पहली बीवी को छोड़कर दूसरी के साथ रहता था शौहर, झगड़ा हुआ तो काट डाली जुबान

News18 Bihar
Updated: October 18, 2019, 11:17 AM IST
पहली बीवी को छोड़कर दूसरी के साथ रहता था शौहर, झगड़ा हुआ तो काट डाली जुबान
घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है.

घायल सबीना का इलाज कर रहे डॉ. अमलेंदु कुमार ने बताया कि उसकी जुबान का अगला हिस्सा अलग हो चुका है. SKMCH अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज किया जा रहा है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर. बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक सनकी पति (Insane Husband) के अपनी पत्नी की जुबान काटने का मामला सामने आया है. दो बीवियों का शौहर मोहम्मद साबिर ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है. यह घटना सकरा थाना इलाके के सरैया गांव की है. स्थानीय लोगों ने आरोपी साबिर को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. जबकि घायल महिला का इलाज यहां के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (SKMCH) में चल रहा है.

साबिर की मां आमना बेगम ने बताया कि उसके बेटे की दो शादियां हुई हैं. वो अपनी दूसरी बीवी के साथ अलग रहता है. इस बात से पीड़िता सबीना काफी नाराज चल रही थी और गाहे-बगाहे दोनों सौतन के बीच लड़ाई हो जाती थी. गांव वालों ने बताया कि सबीना जब गुस्से में आती थी तो अपनी सौतन और पति दोनों को जमकर गाली देती थी. इस वजह से उसकी अपने शौहर साबिर से नहीं पटती थी.

झगड़े में काट दी जुबान
गुरुवार को सबीना और साबिर के बीच इसे लेकर फिर झगड़ा हुआ और गाली-गलौज शुरू हो गया. देखते ही देखते साबिर हिंसा पर उतारू हो गया. उसने पत्नी की पिटाई करने के बाद चाकू से उसकी जुबान काट डाली. घटना के बाद पीड़िता दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे तो साबिर भागने लगा. लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर डाली.

पीड़िता का दर्द से बुरा हाल
मामले की जानकारी इलाके के जनप्रतिनिधियों को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी शौहर साबिर को गिरफ्तार कर लिया और घायल सबीना को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता का इलाज कर रहे डॉ. अमलेंदु कुमार ने बताया कि सबीना की जुबान का अगला हिस्सा अलग हो चुका है. इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

घर बेच US सिटिजन से की शादी, धोखा पर Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...