मुजफ्फरपुर में युवती से दुष्कर्म का प्रयास, VIDEO वायरल करने वाला गिरफ्तार

मामला पीयर थाना इलाका स्थित एक गांव का है. इस मामले में पुलिस नें वीडियो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 5:43 PM IST
मुजफ्फरपुर में युवती से दुष्कर्म का प्रयास, VIDEO वायरल करने वाला गिरफ्तार
वीडियो वायरल
News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 5:43 PM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एख बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए वीडियो वायर हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक एक युवती के साथ छेड़खानी के साथ-साथ दुष्कर्म करने का प्रयास भी कर रहा है. वहीं, दूसरा लड़का बगल में खड़ा होकर मामले का वीडियो बना रहा है. इस दौरान लड़की खुद को छोड़ने की गुहार भी लगा रही है पर दोनों में से किसी का दिल नहीं पसीजा.

वीडियो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, मामला पीयर थाना इलाका स्थित एक गांव का है. इस मामले में पुलिस नें वीडियो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना पीयर थाना इलाका स्थित एक गांव का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास कर रहा है. इस वीडिओ ने जिले में सनसनी फैला दी है.

पूछताछ के आधार पर मुख्य आरोपी की भी हो गई पहचान 

वीडियो पुलिस के संज्ञान में आ गया है. एसएसपी मनोज कुमार ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है. पुलिस नें त्वरित कार्रवाई करते हुए वीडियो वायरल करने वाले मोबाइल को ट्रैक कर लिया है. साथ ही उस मोबाइल के धारक सुनील को गिरफ्तार भी कर लिया गया. सुनील से पूछताछ के आधार पर मुख्य आरोपी की भी पहचान हो गयी है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है.

 मुजफ्फरपुर में एक लड़की का देखने को मिला था सिंघम अवतार 

बता दें कि पिछले महीने मुजफ्फरपुर में एक लड़की का सिंघम अवतार देखने को मिला था. नगर थाने में लड़की ने एक युवक को कॉलर पकड़कर घसीटते हुए पहुंची और वहां उसपर डंडों से वार करना शुरू कर दिया था. इस पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी हक्के-बक्के रह गए थी. बाद में जब लड़की से पूछताछ की गई तो बताया गया कि जिस लड़के को लेकर वो थाने आई है उस लड़के ने उसके साथ राह चलते छेड़खानी की थी. बताया जा रहा था कि आरोपी लड़का एक गर्ल्स हॉस्टल का कर्मचारी है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

रातभर नाले में पड़ी रही, सुबह फायर ब्रिगेड की टीम ने निकाला

महाराष्ट्र CM फडणवीस एफिडेविट मामले का 23 जुलाई को निस्‍तारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...